पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान आंदोलन:जिला परिषद में बसपा की वार्ड-8 से सदस्य ममता ने भी डीसी के नाम दिया त्याग पत्र

यमुनानगर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बोलीं-दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में लिया फैसला

जिला परिषद में बहुजन समाज पार्टी की वार्ड-8 से सदस्य ममता ने भी बुधवार को डीसी के नाम त्याग पत्र दे दिया। उन्होंने भी आंदोलनरत किसानों से खुद को आहत बताते हुए अपना त्याग पत्र डीसी को सौंपा। ममता बुधवार को जिला सचिवालय बसपा पदाधिकारियों के साथ पहुंचीं।

उनके साथ मंगलवार को त्यागपत्र देने वाले बसपा के वार्ड-14 से सदस्य धर्मपाल तिगरा भी पहुंचे। डीसी के नाम दिए त्याग पत्र में ममता ने लिखा कि किसान आंदोलन को देखते हुए पूरे देश में बहुजन समाज पार्टी किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी हैं। दिल्ली बाॅर्डर पर 47 दिनों में लगभग 80 किसान जान गंवा चुके हैं, जिससे वह आहत हैं और अब वह किसान आंदोलन के समर्थन में अपने जिला परिषद सदस्य के पद से त्याग पत्र दे रही हैं।

ममता से पहले जिप वाइस चेयरमैन सहित सात दे चुके त्याग पत्र| मंगलवार को जिला परिषद में वार्ड-2 से चुने गए सदस्य अनिल संधू जो हाउस में वाइस चेयरमैन बने, उन सहित मंगलवार को वार्ड-6 से चुने सदस्य शमीम खान, वार्ड-9 से शैंकी, वार्ड-7 से कर्मवती, वार्ड-10 से नवाब, वार्ड-15 से अशोक डीसी के नाम त्यागपत्र दे चुके हैं। उनके साथ वार्ड-14 से सदस्य धर्मपाल तिगरा ने भी त्यागपत्र दिया था। ममता के भी त्यागपत्र देने से जिप हाउस में 18 में से चेयरमैन सहित दस सदस्य रह जाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser