पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुसिंबल में विवाहिता की मौत का मामला:विवाहिता के भाई का आरोप-जीजा के किसी और महिला से थे अवैध संबंध, पति, सास व ससुर हिरासत में

यमुनानगर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव मुसिंबल में विवाहिता 25 साल की सपना की दहेज के लिए हत्या करने के मामले में मायके वाले सभी आरोपियों की गिरफ्तारी पर अड़े रहे। इससे दोपहर तक शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। पुलिस ने उन्हें समझाया और कहा कि मृतका के पति, सास और ससुर को हिरासत में ले लिया है। अन्य को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस के समझाने पर मायके वाले पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए।

मेरी बहन को प्रताड़ित किया जाता था : मंथन

मृतका के भाई गांव टोबा निवासी मंथन ने कहा कि उसकी बहन को शादी के बाद से प्रताड़ित किया जा रहा था। उसका जीजा उसकी बहन के साथ मारपीट करता था। उसके जीजा के किसी और महिला के साथ अवैध संबंध हैं। इसलिए वह उसकी बहन से नफरत करता था। उसके ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। मारपीट कर घर से निकाल दिया था। बहन उनके पास काफी दिनों तक रही।

पंचायत होने पर उसके ससुराल वाले माफी मांगते हुए बहन को लेकर गए थे। लेकिन इसके बाद फिर से परेशान किया जाता था। मंथन का कहना है कि शनिवार को उनके पास फोन आया कि सपना ने सुसाइड कर लिया। जबकि उन्होंने आकर देखा तो हालात बता रहे थे कि उसकी बहन को मारकर फंदे पर लटकाया गया है।

मंथन का कहना है कि उसकी बहन के पास चार माह पहले ही बच्चा हुआ था। बता दें कि सपना का शव फंदे पर लटका मिला था। छप्पर पुलिस ने सपना के पिता की शिकायत पर पति समेत ससुराल पक्ष के आठ लोगों पर दहेज हत्या का केस दर्ज किया था।

खबरें और भी हैं...