पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट की घटना:ट्रॉला चालक से बदमाशों ने मारपीट कर लूटा पर्स, पर्स में थी 16050 रुपए की नकदी, मामला दर्ज

यमुनानगर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सदर थाना से कुछ दूरी पर गांव पांसरा के नजदीक चार बदमाशों ने ट्रॉला चालक से मारपीट कर उसका पर्स लूट लिया। पर्स में 16 हजार 50 रुपए थे। पुलिस ने चार अज्ञात युवकों पर लूट का केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के गांव हरारा निवासी अबरार ने सदर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ट्रॉला चालक है।  एक अप्रैल को वह रेत लेने के लिए बल्लेवाला खनन जोन में आया था। उसके साथ क्लीनर उसके गांव का ही आलिम भी था। खनन जोन से ट्रॉले में रेत भरकर वह मेरठ के लिए चले थे। शाम करीब छह बजे जब वह सदर थाना के नजदीक पांसरा एरिया में पहुंचे तो उसने शौच के लिए ट्रॉला रोका। जबकि उसका क्लीनर आलिम ट्रॉले के अंदर बैठा रहा। जब वह शौच करने लगा तभी दो बाइकों पर सवार होकर चार बदमाश आए। इससे पहले वह कुछ समझ पाता आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और मारपीट करने लगा।

मारपीट कर आरोपियों ने उससे उसका पर्स लूट लिया। पर्स में 16050 रुपए व दस्तावेज थे। उसने शोर मचाया। शोर सुनकर जब उसका क्लीनर मौके पर पहुंचा तो आरोपी उसे धक्का देकर भाग निकले। इस दौरान उन्होंने पीछे से आरोपियों की बाइक की फोटो खींची। एक बाइक को नंबर सहारनपुर और दूसरी बाइक का नंबर यमुनानगर का था। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें