पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट की घटना:कंपनी से घर लौटते कर्मी से छीना मोबाइल, केस

यमुनानगर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यमुनानगर| महिला के परिजनों से बात करते थाना जठलाना प्रभारी धर्मपाल। - Dainik Bhaskar
यमुनानगर| महिला के परिजनों से बात करते थाना जठलाना प्रभारी धर्मपाल।

इंडस्ट्रियल एरिया स्थित पोली प्लास्टिक कंपनी से लौटते कर्मी से बाइक सवार युवक मोबाइल झपटकर ले गया। वारदात इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एसबीआई शाखा के सामने तीन अप्रैल को हुई। नकाबपोश युवक ने बिना नंबर की बाइक पर वारदात को अंजाम दिया। शिकायत पर थाना शहर पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार पर केस दर्ज कर लिया।

रादौर के गांव रपौली निवासी अनमोल ने बताया कि इंडस्ट्रियल एरिया स्थित पोली प्लास्टिक कंपनी में काम करता है। रोज की तरह तीन अप्रैल को कंपनी में काम करने आया था। दोपहर करीब पौने दो बजे कंपनी से छुट्टी कर पैदल बस स्टैंड की ओर जा रहा था। इस दौरान किसी परिचित का फोन आया तो वह सुनने लगा।

बस स्टैंड समीप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की इंडस्ट्रियल एरिया की ब्रांच के सामने पहुंचा, तभी पीछे से बाइक सवार एक युवक आया और उसके हाथों से मोबाइल छीन बाइक पर फरार हो गया। आरोपी ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था और उसकी बाइक पर नंबर प्लेट भी नहीं थी। मोबाइल संबंधी दस्तावेज जुटाने के बाद शिकायत थाना शहर में दी। उधर, जांच अधिकारी एसआई दल सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें