पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शादी करने के नाम पर बेचने का आरोप:नाना का आरोप- तांत्रिक के चंगुल में फंसकर बेटी और जमाई ने शादी करने के नाम पर दोहती काे बेचा

यमुनानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आराेप- वह दोहती को लेने गया तो उसे भी धमकाकर भगा दिया

एक बुजुर्ग ने अपनी बेटी और जमाई पर तांत्रिक के चुंगल में फंसकर नाबालिग दोहती को शादी करने के नाम पर बेचने का आरोप लगाया है।

इसको लेकर उसने शिकायत एसपी ऑफिस में दी। आरोप है कि कई दिन बाद जब उसे पता चला कि दोहती को शादी के नाम पर बेच दिया गया तो वह वहां पर पहुंचा जहां पर दोहती की शादी की गई। वहां पर उसकी दोहती नहीं मिली और उसे धमकाकर वहां से भेज दिया।

एक सितंबर को शादी के नाम पर बेचने का आरोप है। हालांकि इस मामले की शिकायत पहले महिला थाने में दी गई थी। वहां पर प्रोटेक्शन यूनिट ने इसकी जांच की। जब टीम लड़की के घर पर पहुंची तो वह अपने घर पर ही मिली। परिवार ने बयान दिए कि उन्होंने सगाई की है, शादी नहीं की। हालांकि इस बात को उसका नाना मानने को तैयार नहीं है।

गांव पांसरा निवासी बुजुर्ग व्यक्ति ने एसपी को शिकायत दी है कि उसकी दोहती का जन्म 21 मार्च 2003 को हुआ था। इस तरह से उसकी उम्र 17 साल बनती है। उसकी बेटी और जमाई को एक तांत्रिक ने अपने जाल में फंसाया हुआ है। उसने उसकी दोहती की पैसे लेकर किसी अन्य जाति के युवक से शादी करा दी है।

आरोप है कि शादी के नाम पर उसकी दोहती को बेचा गया। 10 अक्टूबर को उसकी दोहती ने उसके पास फोन किया था और बताया था कि जहां पर उसकी शादी की गई ये लोग उसे प्रताड़ित कर रहे हैं। अगले दिन वह वहां पर पहुंचा जहां पर उसकी दोहती की शादी की थी। वहां पर उसकी दोहती नहीं मिली। उसे गायब कर दिया गया। उसके साथ भी उन लाेगाें ने अभद्र व्यवहार किया। इसके बाद उसने 14 अक्टूबर को महिला थाने में शिकायत दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद उसे अब शिकायत पुलिस को देनी पड़ी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें