पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

यमुनानगर:नपा व अग्निशमन सेवा कर्मी कल करेंगे सत्याग्रह आंदोलन : धारीवाल

यमुनानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर निगम स्थित यूनियन कार्यालय में नगरपालिका और अग्निशमन सेवा कर्मचारियों की मीटिंग हुई। अध्यक्षता राजकुमार धारीवाल व संचालन शाखा सचिव प्रवेश परोचा ने किया। राजकुमार धारीवाल ने बताया कि नौ अगस्त को सत्याग्रह आंदोलन के तहत नगरपालिका और अग्निशमन सेवा के कच्चे-पक्के कर्मचारी कन्हैया चौक पर इकट्ठे होंगे। इसमें विभागों के निजीकरण का विरोध होगा।

जिसमें फायर विभाग में निकली 1046 फायर ऑपरेटर की भर्ती निरस्त करने, नगरपालिका और फायर में से निकाले गए कर्मचारियों को ड्यूटी पर वापस लेने, रोडवेज विभाग में 14000 नई बसें शामिल करने, बेरोजगारों को रोजगार देने, विभागों में खाली पड़े पदों पर नियमित भर्ती करने, 1983 पीटीआई टीचर की नौकरी बहाल कराने जैसी मांगे उठाएंगे।

मीटिंग में नगरपालिका संघ के महासचिव मांगेराम तिगरा और अग्निशमन सेवा से राज्य के प्रेस सचिव गुलशन भारद्वाज, मुख्य संगठन सचिव जरनैल सिंह चनालिया, जिला प्रधान महिपाल सोडे, जिला सचिव राजपाल सांगवान, वरिष्ठ उप प्रधान राजकुमार, उपप्रधान जनकराज, सहसचिव बलदीप तुंबी प्रेस सचिव पपला, श्रीचंद व रिंकू कुमार मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें