पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आत्महत्या का मामला:नवविवाहिता ने पंखे से फंदा लगाकर दी जान, चार माह पहले हुई थी मुस्कान की शादी

यमुनानगर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मायापुरी कॉलोनी में 19 वर्षीय विवाहिता मुस्कान ने पंखे पर लटक कर जान दे दी। जब यह घटना हुई तो मुस्कान का पति मजदूरी करने गया था। रात करीब 8 बजे पति घर लौटा और दरवाजा खटखटाने पर नहीं खुला तो उसने दरवाजा तोड़ा। सामने देखा उसकी पत्नी पंखे पर लटकी थी। उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर गांधीनगर थाना के एएसआई ऋषिपाल मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। ऋषिपाल ने बताया कि मुस्कान मूलरूप से बिहार के लखीसराय के गांव बड़हय्या की रहने वाली थी। 4 माह पहले ही उसकी शादी हुई है। वह बीमारी से परेशान थी। उसी के चलते उसने यह कदम उठाया। इस मामले में धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है।

आईलेट्स कर रही युवती ने निगली गलत दवा, मौत
वहीं थाना छप्पर एरिया की युवती बलदीप कौर की तबीयत बिगड़ने पर परिवार ने उसे निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। यहां से उसे रेफर कर दिया गया।

परिवार के लोग चंडीगढ़ एक अस्पताल में ले गए। रविवार शाम उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम करवाया। मामले को देख रहे सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट होंगे। बलदीप आईलेट्स कर रही थी। गलती से उसने कोई दवा खा ली थी।

खबरें और भी हैं...