धोखाधड़ी का मामला:दुकान बेचने के नाम पर साढ़े नौ लाख हड़पे, केस

यमुनानगर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पांसरा में दुकान बेचने के नाम पर चार लोगों ने शहर की राजा गली निवासी व्यक्ति से साढ़े नौ लाख रुपए लेकर हड़प लिए। इसकी शिकायत प्रभावित व्यक्ति की पत्नी ने पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले में चारों आरोपियों पर धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शहर की राजा गली निवासी संगीता रानी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जनवरी 2020 में कालिंदी कॉलोनी निवासी नितिन गोयल, गौरव गोयल, कमालपुर टापू निवासी दलीप सिंह व नाहरपुर निवासी अरशद अली उसके पति रविंद्र चौधरी के पास आए।

आरोपियों ने बताया कि उनकी पांसरा में 17 दुकानें खाली पड़ी है। यदि कोई खरीदना चाहता है कि उन्हें बताना। तब उसके पति ने भी आरोपियों की बातों में आकर एक दुकान खरीदने की इच्छा जताई। 20 जनवरी 2020 उसके पति को आरोपियों के साथ दुकान खरीदने के लिए 30 लाख रुपए में सौदा तय हो गया। उसके पति ने आरोपियों को साढ़े नौ लाख रुपए दे दिए।

बाकी राशि दुकान नाम करने के बाद देनी तय हुई थी। आरोप है कि समझौते के तहत आरोपियों ने दुकान उसके नाम नहीं करवाई। जब उन्होंने रुपए मांगे तो आरोपियों ने उनके रुपए भी वापस नहीं किए। परेशान होकर उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी।

खबरें और भी हैं...