शिकायत पर कार्रवाई नहीं:सीएम विंडो पर दी शिकायत पर एक साल बाद भी कार्रवाई नहीं, हेल्पलाइन पर शिकायतकर्ता को बताया जा रहा- अभी चल रही जांच

यमुनानगर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला खाद्य आपूर्ति एवं नियंत्रक विभाग में दी डिपो होल्डर की शिकायत पर कार्रवाई नहीं किए जाने पर गांधी नगर के संजय कुमार ने सीएम विंडो पर 11 जनवरी 2021 को शिकायत दी थी। अब 13 जनवरी 2022 हो चुकी है। उनका आरोप है कि अभी तक उनकी दी शिकायत पर कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई। जब भी वे शिकायत पर स्टेटस के लिए सीएम विंडो हेल्पलाइन पर फोन करते हैं, उनको जवाब मिलता है कि अभी जांच चल रही है। जल्द कार्रवाई की जाएगी। शिकायतकर्ता का आरोप है कि वह परेशान हो चुके हैं। कई बार रिमाइंडर दे चुके हैं। हर बार एक ही जवाब मिलता है।

गांधी नगर निवासी संजय कुमार ने बताया कि उनकी ओर से 11 जनवरी 2021 को सीएम विंडो पर शिकायत की गई। उसका नंबर 002958 है। उन्होंने बताया कि कई रिमाइंडर दे चुके हैं। उनकी ओर से एक ही जवाब दिया जाता है। शिकायत पेंडिंग है। उस पर जांच की जा रही है। जल्द कार्रवाई की जाएगी। जाे भी कार्रवाई की जाएगी, उसके बारे में आपको अवगत करा दिया जाएगा।

यह दी शिकायत
संजय कुमार ने सीएम विंडो में भेजी शिकायत में बताया था कि डिपो होल्डर ने अपना नाम पता बदला और दस्तावेज भी सही नहीं लगाए। जिस वार्ड में डिपो हैं, वहां लेेने से पहले वार्ड 17 में कैंप के लिए आवेदन किया था। प्रस्तुत कागज सत्यापित किए गए। जब डिपो होल्डर खुद मान रहा है कि वह वार्ड 17 का निवासी है। उसके बाद उसने खुद काे वार्ड 16 का निवासी बताया। जब वार्ड 17 मेें डिपो अलॉट नहीं हुआ। डीसी कोर्ट में विभाग को तलब किया गया। हर तरीके के प्रयास डिपो लेने के लिए विफल रहे। बाद में खुद को वार्ड 16 का निवासी बताया। इसमें प्रयोग दस्तावेज सही नहीं मिले। परेशान होकर सीएम विंडो पर शिकायत दी थी। मामले में निष्पक्ष जांच की मांग एडीसी, एसडीएम से कराने की मांग को लेकर सीएम विंडो पर शिकायत दी थी।

खबरें और भी हैं...