पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:होली के दिन 101 और मंगलवार को 97 नए पेशेंट मिले, दो की मौत

यमुनानगर/रादौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के शव को कब्रिस्तान में दफनाते नपा के कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
मृतक के शव को कब्रिस्तान में दफनाते नपा के कर्मचारी।
  • अब कोरोना के ज्यादा पॉजिटिव मिलने का अंदेशा

कोरोना के केस दिनोंदिन बढ़ रहे हैं। सोमवार को जारी आंकड़ों के अनुसार 101 नए केस आए। वहीं मंगलवार को 97 कोरोना के केस मिले हैं। इस तरह से कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। होली के त्योहार पर बाजार में ज्यादा चहल पहल थी। इस दौरान कोरोना के नियम भी टूटे। इससे कोरोना का संक्रमण और तेजी से बढ़ने का अंदेशा है।

कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में कोरोना के केस इससे भी ज्यादा मिलेंगे। दो दिन में जो नए केस आए हैं, उसमें 10 ऐसे हैं जिनकी उम्र 18 साल से कम हैं। कुछ इसमें स्टूडेंट्स हैं। रिकवरी रेट 91.44 प्रतिशत पहुंच गया है। अब तक कुल 8447 मरीज कोरोना के मिल चुके हैं। वहीं 7724 पेशेंट कोरोना से ठीक हो चुके हैं।

कोरोना से मंगलवार को 2 महिलाओं की मौत हो गई। दोनों महिलाएं रादौर ब्लॉक की थी। गांव गुमथला निवासी 55 साल की महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी मंगलवार को उनकी मौत हो गई। वहीं 90 साल की महिला गांव धानुपुरा की रहने वाली थी। अब तक कोरोना से 166 लोगों की जिले में मौत हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें