पुलिस की कार्रवाई:नकली इंजेक्शन पर रेमडेसीविर के रैपर चढ़ाने का आरोपी रिमांड पर

यमुनानगर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ड्रग कंट्रोलर की शिकायत पर दर्ज हुआ था मामला

नकली रेमडेसीविर इंजेक्शन के मामले में रामपुरा चौकी पुलिस ने मोहाली के गांव बहलोलपुर निवासी शाह नाजर को प्रोडक्शन रिमांड पर लिया है। आरोप है कि नकली रेमडेसीविर बनाने में वह शामिल था। उसे शीशी पर रेमडेसीविर का रैपर चढ़ाने का काम दिया गया था। आरोपी से पुलिस सख्ती से पूछताछ में लगी है।

रामपुरा चौकी इंचार्ज संदीप कुमार ने बताया कि आरोपी शाह नाजर नकली इंजेक्शन बनाने में शामिल था। उसे पहले दूसरे जिले की पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। बता दें कि छह मई को सहारनपुर निवासी महिला वरयाम सिंह अस्पताल में भर्ती हुई थी। उसे कोरोना था। महिला की हालत बिगड़ी तो डॉक्टर ने रेमडेसीविर इंजेक्शन के लिए पेशेंट के परिजनों को कहा।

परिजन इंजेक्शन का इंतजाम करने में लग गए। पेशेंट के परिजनों ने रघुनाथपुरी कॉलोनी निवासी सनम वोहरा से संपर्क किया। उसने 32-32 हजार रुपए में दो इंजेक्शन दिए। जब डॉक्टर ने इंजेक्शन देखे तो उन्होंने बताया कि ये इंजेक्शन नकली हैं।

इसके बाद पेशेंट के परिजन असली इंजेक्शन के लिए भागदौड़ करने लग गए, लेकिन इसी बीच महिला ने दम तोड़ दिया। इस मामले में ड्रग कंट्रोलर प्रवीन कुमार ने शिकायत पुलिस को दी थी। शहर यमुनानगर पुलिस ने नौ मई को इस मामले में केस दर्ज किया था। इस मामले में आधा दर्जन आरोपी पकड़े जा चुके हैं।

खबरें और भी हैं...