पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

2 किशोरियों के अपहरण के आरोप में केस:शिकायत पर गांधी नगर थाना व छप्पर पुलिस ने दर्ज किया केस

यमुनानगर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रात 12 बजे किशोरी घर से लापता हो गई। उसके पिता ने अपने मोबाइल पर आई मिस कॉल देखी तो उससे राज खुला कि उसकी बेटी को किसी ने अगवा किया है। जिस नंबर से कॉल आई थी, परिवार उसके घर पर पहुंचा तो वहां से युवक भी लापता मिला।

इसके बाद शिकायत पुलिस को दी। गांधी नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। उधर, छप्पर पुलिस को एक व्यक्ति ने शिकायत दी है कि उसकी बेटी को कुछ लोगों ने अगवा किया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। गांधी नगर थाना एरिया की एक कॉलोनी निवासी व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसकी बेटी नाबालिग है।

28 मई की रात सभी खाना खाकर सो गए थे। रात 12.15 पर उसकी नींद खुली तो बेटी बिस्तर पर नहीं थी। उन्होंने अपना मोबाइल चेक किया तो उस पर एक मिस कॉल आई हुई थी। उन्होंने उस नंबर पर कॉल की तो वह नंबर सौरव का था। वे उनके घर पहुंचे तो वह घर पर नहीं मिला। उन्हें शक है कि सौरव उनकी बेटी को अपने साथ ले गया है। गांधी नगर थाना पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है ।

उधर, मुस्तफाबाद निवासी व्यक्ति ने छप्पर पुलिस को शिकायत दी है कि उसकी बेटी जगाधरी एक कॉलेज में पढ़ती है। बेटी यह कहकर गई थी कि कॉलेज जा रही है, लेकिन वापस नहीं आई। उन्हें शक है कि उसकी बेटी को मनदीप, उसके पिता, डोमिया भट्टी, सौरभ ने साजिश रचकर अगवा किया है। इस शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...