पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:बूड़िया में चाचा-भतीजे पर हमला करने के मामले में एक नामजद, 10-11 अन्य के खिलाफ केस दर्ज

यमुनानगर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बूड़िया एसएचओ पर पिस्टल तानने के मामले में और खुद को गृह मंत्री अनिल विज का ओएसडी बताकर एसएचओ को धमकाने के आरोपी बूड़िया निवासी रामकुमार पर बूड़िया गेट चौकी पुलिस ने मारपीट का केस दर्ज किया है। आरोप है कि उसने अपने 10-11 अन्य साथियों के साथ मिलकर बूड़िया रोड स्थित सुखमनी रिजॉर्ट के पास दुकानदार बूड़िया निवासी राजीव और उसके चाचा गुलशन पर हमला किया।

वहीं, उनकी बाइक तोड़ दी। राजीव का कहना है कि जिस बीट कार में हमला करने वाले आए थे, वह रामकुमार के परिवार की ही है। घायल राजीव ने बताया कि शुक्रवार की रात को वह और उसका चाचा गुलशन अपनी-अपनी दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान रामकुमार अपने रिश्तेदारों व दोस्तों के साथ वहां पर आया। उनकी दुकान के पास शराब का ठेका है। रामकुमार और उसके साथियों का शराब के ठेके के कारिंदे से शराब की बोतल पर छूट को लेकर विवाद हो गया था। दोनों लड़ रहे थे। इसी दौरान उन्होंने उन पर हमला कर दिया।

रामकुमार व अन्य ने उस पर लोहे की रॉड से हमला किया। इसमें उसकी बाजू टूट गई और उसके चाचा को भी चोट लगी है। हमलावरों ने उसकी बाइक तक तोड़ दी। इसके बाद धमकी दी कि अगर उनके खिलाफ शिकायत पुलिस को दी तो अंजाम ठीक नहीं होगा। रामकुमार व हमला करने में शामिल अन्य लोग उनके गांव बूड़िया के ही रहने वाले हैं। बूड़िया गेट चौकी इंचार्ज राजपाल ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में पुलिस ने रामकुमार को नामजद कर 10-11 अन्य पर मारपीट करने का केस दर्ज कर किया है।

शिकायतकर्ता ने हमला करने में रामकुमार के शामिल होने की बात कही है। बता दें कि आरोपी रामकुमार बूड़िया एसएचओ पर पूर्व विधायक के बेटे द्वारा तानी गई पिस्टल के केस और खुद को गृह मंत्री का ओएसडी बताकर एसएचओ को धमकाने के मामले में भी आरोपी है। दोनों ही केस में उसकी गिरफ्तारी हुई थी। वह जमानत पर जेल से आया हुआ है। यह पूरा मामला गांव दमोपुरा से रेत बजरी के ओवरलोड वाहन रोकने पर हुआ था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser