पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सोशल मीडिया एप पर विवाद से दो पक्षों में मारपीट:एक पक्ष ने मां-बेटी पर और दूसरे ने आठ पर कराया केस, छात्र से रेप के प्रयास का भी आरोप

यमुनानगर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोशल मीडिया एप पर दोस्त बने लड़के और लड़कियों में मैसेज करने पर विवाद हो गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे को पीट दिया। मामला थाने तक पहुंचा। एक पक्ष ने मां-बेटी पर घर बुलाकर मारपीट करने और युवकों से अश्लील हरकत कराने का आरोप लगाया। वहीं, दूसरे पक्ष ने आरोप लगाया है कि बेटी को साथ नहीं भेजा तो घर पर हमला किया।

परिवार ने किसी तरह कमरे में बंद होकर जान बचाई। आरोप लगाया है कि लड़की के साथ रेप का प्रयास भी किया गया। हमला करने आए एक युवक के हाथ में बंदूक भी थी। दोनों की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। एक केस में मां-बेटी आराेपी है तो दूसरे में आठ लड़के और लड़कियां। सभी अलग-अलग स्कूल के स्टूडेंट्स बताए जा रहे हैं।

बेटी घूमने नहीं गई तो हमला किया- बसंत विहार कॉलोनी निवासी महिला की शिकायत पर चार लड़कियाें समेत आठ पर केस दर्ज किया है। महिला ने शिकायत दी है कि उसकी 17 साल की बेटी जगाधरी के एक स्कूल में पढ़ती है। उसने सोशल मीडिया एप पर अपना अकाउंट बनाया हुआ है। उसमें कई लड़कियां और लड़के उसकी फ्रेंड हैं। उसकी बेटी को वे अभद्र मैसेज भेजते हैं। वहीं घर से बाहर घूमने के लिए बुलाते हैं।

तीन जून को आठ लड़कियां और लड़के उनके घर आए। उसके बेटी बाहर बुलाने लगे। जब उसकी बेटी ने आई तो हमला कर दिया। बेटी के साथ गलत काम करने का प्रयास किया। आरोप है कि एक युवक बंदूक भी ले रहा था।

समझौता करने के लिए घर बुलाकर पीटा

न्यू मार्केट निवासी महिला की शिकायत पर पुलिस ने एक लड़की और उसकी मां को नामजद करते हुए अन्य पर केस दर्ज किया है। महिला ने शिकायत में कहा कि उसकी बेटी की सोशल मीडिया पर एक साल पहले बसंत विहार की लड़की से दोस्ती हुई थी। तीन दिन पहले उसकी बेटी का मैसेज करने को लेकर सहेलियों से झगड़ा हो गया।

बसंत नगर निवासी लड़की ने गलत कमेंट किए और गालियां दी। विवाद होने पर उसने घर उन्हें घर बुलाया। इस पर उसकी बेटी अपनी सहेलियों के साथ बसंत नगर में लड़की के घर पर गई। इसके बाद बेटी का फोन आया कि मां-बेटी उसे पीट रहे हैं। बेटी और उसकी सहेलियां वहां से किसी तरह निकली।

इसके बाद उनके पीछे कुछ युवक कार में लग गए। उन्होंने धमकी दी। कार सवार युवकों ने उसकी बेटी और उसकी सहेलियों से अश्लील हरकतें की। इस शिकायत पर पुलिस ने मां-बेटी को नामजद करते हुए अन्य पर केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...