पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतियोगिता:ओनली डॉटर्ज पेरेंट्स एसोसिएशन ने जगाधरी के रेस्टाेरेंट में किया बेटियों की लोहड़ी कार्यक्रम

यमुनानगर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ओनली डॉटर्ज पेरेंट्स एसोसिएशन की ओर से बेटियों की लोहड़ी कार्यक्रम जगाधरी के रेस्टाेरेंट में किया गया। इसमें ऐसे परिवार शामिल हुए, जिनके पास सिर्फ बेटियां हैं। बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान की ब्रांड एंबेसडर अलका गर्ग विशिष्ट मेहमान रहीं। अध्यक्षता खेमलाल सैनी, प्रधान ओनली डॉटर्ज पेरेंट्स एसोसिएशन यमुनानगर ने की।

एसोसिएशन के संरक्षक ब्रह्मदत्त शर्मा ने बताया कि बेटियों, पुरुषों और महिलाओं के लिए फन गेम्स कराई गई। डांस विद कार्डस गेम में नतन्या और दिव्यांशी ने पहला स्थान प्राप्त किया। खेमलाल सैनी ने कहा कि करोना की वजह से कुछ परिवार शामिल नहीं हो सके, लेकिन हमने इस परंपरा को बरकरार रखा है।

कार्यक्रमों का उद्देश्य इन परिवारों व बेटियों के प्रति समाज की सोच में एक सकारात्मक बदलाव लाना है। कार्यकारिणी के सदस्यों डॉ. प्रेम प्रकाश कलसी, विनय मोहन, सुनील शर्मा, संजय पुरी, विकास गुप्ता, भारत गुप्ता, गगनदीप की कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की। समारोह में पुनीत भाटिया, राजीव कुमार, चंद्रेश अग्रवाल, आशीष मित्तल, राजिंदर कुमार, बलदेव आहूजा, कपिल शर्मा, अनिल कुमार माैजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser