पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:कस्बे से होकर गुजर रहे ओवरलोड वाहन बन रहे जाम का कारण

यमुनानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नवरात्र व त्योहारी सीजन के चलते इन दिनों बाजार में आमदिनों की अपेक्षा अधिक भीड़ है। वहीं धान का सीजन भी जोरों पर है। ऐसे में ओवरलोड वाहन लोगों की दिक्कतों को बढ़ा रहे हैं। ये वाहन जाम का भी कारण बनते हैं। जिससे कस्बा में दिन भर वाहन रेंगते हुए चलते हैं। बिलासपुर चौराही मोड़ से लेकर बिजली पावर सब स्टेशन तक सड़क पर पूरा दिन जाम की स्थिति बनी रहती है।

वाहन चालकों को सड़क से गुजरने में भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। बुधवार दोपहर करीब 3 बजे बिलासपुर जगाधरी रोड पर अनाज मंडी गेट नंबर 2 पर लकड़ी से ओवरलोड एक ट्राॅली काफी देर तक फंसी रही। साथ ही दूसरी ओर से आने वाले भारी भरकम वाहन भी यहां जाम में फंस गए। जिससे शिव चौक से पुराना पेट्रोल पंप तक सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई।

कस्बावासी कुलदीप कमुार, गुरनाम सिंह, मनोज शर्मा, राजीव, राहुल व अन्य दुकानदारों का कहना है कि त्योहारी सीजन व फसल के चलते इन दिनों लोगों की बाजार में आवाजाही अधिक है। चौराही मोड़, छछरौली मोड़, अग्रसेन चौक, शिव चौक, साढौरा रोड व जगाधरी रोड पर पूरा दिन ओवरलोड वाहन जाम लगाए रहते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें