पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:शांति कॉलोनी में घर की सीढ़ियाें से पैर फिसल कर गिरने से व्यक्ति की मौत

यमुनानगर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • संदीप बत्तरा की चिट्टा मंदिर के बाहर थी दुकान

शांति कॉलोनी में सीढ़ियाें से पैर फिसल कर गिरने से 47 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा मंगलवार रात ढाई बजे तब हुआ, जब छत पर सोते वक्त लघु शंका के लिए व्यक्ति सीढ़ियाें से नीचे आ रहा था। इसी दौरान पैर फिसलने पर गिरने से सीढ़ियाें के साथ बनी रेलिंग का एंगल पेट में जा घुसा। तब चीख शोर परिवार के लोग जग गए तो देखा पेट से खून बह रहा था। परिजन तुरंत व्यक्ति को जगाधरी के निजी अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक संदीप बत्तरा (47) की चिट्टा मंदिर के बाहर प्रसाद की दुकान है। जहां मंगलवार रात दुकान बंद कर वे साढ़े ग्यारह बजे शांति कॉलोनी स्थित अपने घर पहुंचे थे। खाना खाने के बाद छत पर सोने चले गए। परिजनों का कहना है कि आधी रात ढाई बजे नींद खुलने पर लघु शंका के लिए सीढियों से आते वक्त पैर फिसल गया और नीचे गिरते वक्त सीढियों के साथ बनी रेलिंग का एंगल पेट में घुस गया। तब परिजनों के लोग संदीप को जगाधरी के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। पर ज्यादा खून बह जाने के साथ अंदरुनी चोटों के चलते संदीप की उपचार के दौरान मौत हो गई।

तीन बच्चों के सिर से छिना पिता का साया

संदीप के घर पत्नी व तीन बच्चे हैं। इनमें एक बेटी व दो बेटे हैं। तीनों की उम्र 13 से 16 के बीच है और वे पढ़ाई करते हैं। पिता की हादसे में मौत से तीनों के सिर से पिता का साया छिन गया। मौत की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। बुधवार सुबह शव के पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों के बयान पर 174 की कार्रवाई की।

खबरें और भी हैं...