पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:कार की टक्कर से प्लाईवुड कर्मी की मौत

यमुनानगर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खारवन-भगवानपुर रोड पर प्लाईवुड फैक्ट्री से लौट रहे दो कर्मी कार की चपेट में आ गए। इनमें एक की अस्पताल में मौत हो गई। वहीं, दूसरा गंभीर हालत में पीजीआई में उपचाराधीन है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस ने कार चालक पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। हादसे में मरने वाले की पहचान पुलिस ने 26 वर्षीय संतोष उर्फ गोलू के रूप में की। संतोष झारखंड के पलामू का रहने वाला था और यहां जीपी प्लाईवुड पैक्ट्री में काम करता था।

बुधवार को संताेष और उसका साथी यूपी के खुशीनगर निवासी 24 वर्षीय पन्नालाल के साथ मार्ग से निकल रहे। तभी मार्ग पर ट्रॉली से टकराने से बचने को कार चालक ने ब्रेक लगा दी। इससे चालक ने कार से संतुलन खो दिया और कार खंभे से जा टकराई।

इस दौरान संतोष व पन्ना लाल को भी कार ने चपेट में ले लिया। लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने संतोष को मृत घोषित कर दिया वहीं, पन्नालाल को पीजीआई रेफर कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें