पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:रेप के दाे आराेपियों काे पुलिस ने किया गिरफ्तार

यमुनानगरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

फेसबुक फ्रेंड को शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोपी राहुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया गया और आगे की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। वहीं मुंडा माजरा निवासी एक दूध डेयरी संचालक गौरव को भी पुलिस ने महिला से रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

खिजराबाद थाना एरिया के एक गांव की युवती ने महिला थाना पुलिस को शिकायत दी कि उसकी फेसबुक पर विशाल नगर कॉलोनी निवासी राहुल से दोस्ती हो गई थी। वह उससे बातें करने लगा। इस दौरान वह कहता था कि हम दोनों एक ही जाति से होने से वह उससे शादी कर लेगा। अक्टूबर 2019 में उसने उसे फोन कर कहा कि वह उसके घर आ जाए और उसने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए। इसके बाद कई बार बुलाकर रेप किया। महिला थाना पुलिस ने 30 जुलाई को केस दर्ज किया था।

दूध डेयरी संचालक भी गिरफ्तार| शहर की एक कॉलोनी निवासी महिला ने महिला थाना पुलिस को बताया कि गौरव की उनके घर के पास डेयरी है। 7 जून को गौरव ने उसे आवाज लगाई। जब वह गई तो mlus उसे पकड़ लिया और उसके साथ गलत काम किया। वह डरा धमकाकर एक माह तक उसके साथ रेप करता रहा। महिला थाना पुलिस ने 20 जुलाई को आरोपी पर धारा 376 (2) एन व 506 के तहत केस दर्ज किया था।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement