पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:खेत से इंजन उठा लाई पुलिस, परिजनों का आरोप- लेने गए तो धमकाया, एसपी को सौंपी शिकायत

यमुनानगर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मारपीट के मामले में जांच कर रही पुलिस पर शिकायतकर्ता पक्ष ने खेत से जबरदस्ती पानी देने का इंजन उठवाने का आरोप लगाया है। आरोप है कि आरोपियों से मिलीभगत कर खेत से इंजन उठाया गया। इसे लेकर शिकायतकर्ता पक्ष ने एसपी ऑफिस पर प्रदर्शन किया।

गांव चुहड़पुर खुर्द निवासी पूनम और उसके परिवार के लोग एसपी ऑफिस पहुंचे। वहां उन्होंने छछरौली पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। एसपी के नाम दी शिकायत में पूनम ने बताया कि छछरौली थाने में 4 जनवरी को एक केस मारपीट का हुआ। इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। इसके बाद उनके पास थाने से फोन आया कि इंजन का हैंडल लेकर थाने आ जाओ।

उन्होंने कहा कि हैंडल उनके पास नहीं है। पुलिस मारपीट के केस में हैंडल को बरामद करना चाहती थी। इसके बाद उनके पास जांच अधिकारी का फोन आया कि आपका खेत में लगा इंजन वे थाने में ले आए हैं। इस पर वे पुलिस थाने पहुंचे। यहां जब पुलिस से बात की तो एसएचओ ने भी उनकी बात नहीं सुनी। उनका आरोप है कि खेत से उनका इंजन मारपीट करने वालों ने पुलिस से मिलीभगत कर उठाया है। वहीं अब धमकियां दी जा रही हैं कि अगर इंजन को लेकर बात की तो झूठा केस दर्ज कर लिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser