पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रघु मर्डर केस:पुलिस का दावा- काला के भाई नोनी ने कुरुक्षेत्र जेल में बैठकर कराई हत्या

यमुनानगर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कारोबारी रघुनाथ उर्फ रघु की 28 अगस्त को हुई हत्या को पुलिस ने ट्रेस कर लिया है। पुलिस ने गैंगस्टर काला राणा के भाई सूर्यप्रताप उर्फ नोनी को कुरुक्षेत्र जेल से प्रोटेक्शन रिमांड पर लिया है। दावा है कि आरोपी ने जेल में बैठकर हत्या कराई है। वहीं कहा यह भी जा रहा है कि वह कुरुक्षेत्र जेल में मोबाइल इस्तेमाल कर रहा था। मोबाइल से वह अपने दोस्तों के संपर्क में था।

उसे पता है कि हत्या में कौन-कौन शामिल थे। 5 दिन के प्रोटेक्शन रिमांड पर पुलिस उससे हर एंगल पर पूछताछ कर रही है। वहीं उसके भाई काला राणा को लेकर भी पूछताछ की जा रही है। सीआईए वन इंचार्ज राकेश मटौरिया ने बताया कि आरोपी के वारदात कराने के सुबूत मिले हैं जिसके आधार पर यह क्लियर हो रहा है कि उसी ने जेल में बैठकर वारदात कराई है। इस मामले में उसे रिमांड पर लिया गया है। जल्द ही वे बदमाश भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे जोकि गोलियां मारने में शामिल थे।

नोनी पर कई केस हैं दर्ज

नोनी पर कई केस दर्ज हैं। पूर्व विधायक के परिवार के बच्चों के साथ विवाद में उस पर हमले का केस दर्ज हुआ था। हालांकि बाद में उस पर भी जानलेवा हमला किया गया था। उसे पुलिस अवैध हथियार के साथ पकड़ चुकी है। पूर्व विधायक के भाई पर गोलियां चलाने के मामले में वह गिरफ्तार हो चुका है। पूर्व विधायक के भतीजे पर गोलियां चलाने के मामले में वह कुरुक्षेत्र जेल में बंद है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें