पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मारपीट का आरोप:पुलिस कर्मियाें पर घरेलू विवाद में थाने पहुंची महिलाओं से मारपीट का आरोप

जठलाना20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिलाएं बोलीं-एसपी व गृह मंत्री से करेंगी पुलिसकर्मियाें की शिकायत

घरेलू मामले के विवाद को सुलझाने के लिए थाना जठलाना में गई महिलाओं ने थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिस कर्मचारियों पर डंडों के साथ मारपीट करने, अभद्र भाषा का प्रयोग करने के आरोप लगाए हैं। आरोप है कि पुलिस कर्मचारियों ने उन्हें धक्के देकर थाने से बाहर निकाल दिया। महिलाओं का कहना है कि वे इस मामले को लेकर एसपी व गृह मंत्री को शिकायत देकर पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगी।

अपने शरीर पर पुलिस की मार से पड़ी चोट के निशान भी उन्हें दिखाएंगी। पीड़ित महिला रूकसाना, नौसाहिबा, मोमिना, जुमिया, अफसाना, असलम व इरसाद का कहना है कि उनका परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

दोनों पक्षों की ओर से शिकायत थाना जठलाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने उन्हें शनिवार सुबह 10 बजे थाने बुलाया था। वहां जब दोनों पक्षों के बीच बातचीत चल रही थी तो आपस में थोड़ी गहमा गहमी हो गई। इस पर थाना प्रभारी ने डंडे से उनकी पिटाई कर डाली। उनके कहने पर अन्य पुलिस कर्मचारियों ने भी उनके साथ मारपीट की। महिलाओं के बाल खींचे। उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया। धक्के देकर उन्हें थाने से बाहर निकाल दिया। उन्होंने कहा कि मौके पर हुई मारपीट की उनके पास वीडियो भी है। चश्मदीद गवाह भी।

वहीं, थाना जठलाना प्रभारी धर्मपाल का कहना है कि उन्होंने किसी के साथ मारपीट नहीं की। उन पर लगाए आरोप बेबुनियाद हैं।

थाने में महिलाओं के साथ मारपीट का मामला मेरी जानकारी में नहीं है। मैं अभी पता करवाता हूं। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
रजत गुलिया, डीएसपी, रादौर

खबरें और भी हैं...