पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महिला ने ससुर व देवर पर लगाया गैंगरेप का आरोप:पोलियोग्रस्त दिव्यांग महिला का ससुरालियों पर देह व्यापार में धकेलने का भी आरोप, पांच पर केस

यमुनानगर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पोलियो ग्रस्त दिव्यांग महिला ने अपने ससुरालियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप हैं कि ससुर और देवर ने उसके साथ गैंगरेप किया। वहीं उसे देह व्यापार में धकेला। जब उसने मना किया तो उसे पीटा गया। वह भागकर अपने पति और बच्चों के साथ गोहाना से यमुनानगर के एक गांव में आ गई। लेकिन आरोपी यहां भी आ गए। यहां पर आकर भी उसके साथ रेप किया। वहीं ससुराल पक्ष के लोगों ने भी उसे पीटा।

महिला की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने ईदगाह कॉलोनी गोहाना निवासी पांच लोगों पर धारा-120बी, 323, 376डी और 506 में केस दर्ज किया है। पीड़ित महिला ने शिकायत दी है कि उसकी साल 2015 में शादी हुई थी। उसके पति की पहली पत्नी की मौत हो गई थी। वहीं, पहली पत्नी से चार बच्चे हैं। उसका पति ट्रक ड्राइवर है। वह कई-कई दिन बाहर रहता है। वहीं, वह अपने सास-ससुर से अलग रहती है।

पति की गैरमौजूदगी में ससुर-देवर पर गलत काम करने का आरोप

उसका ससुर व देवर उस पर बुरी नजर रखते हैं। उसके पति की गैर मौजूदगी में उसके साथ गलत काम करते हैं। वहीं लोगों को उसके घर पर भेजते हैं कि यहां पर आकर वे उसके साथ गलत काम करें। इन लाेगाें से वे पैसे वसूलते हैं। अगर वह मना करती है तो उसके साथ मारपीट की जाती है। उसका पति आया तो उसने सारी बात उन्हें बताई।

इसके बाद उसके पति ने जब अपने पिता और भाई से पूछा तो उन्होंने उनके साथ भी मारपीट की। वे किसी तरह वहां से भागे और यमुनानगर आ गए। अब वे यहां एक गांव में रहकर मजदूरी कर रहे हैं। इसका पता उसके ससुर और देवर को चला तो वे यहां भी आ गए। यहां ससुर और देवर ने उसके साथ रेप किया।

इसके बाद उसे वहां से जबरदस्ती ले जाने लगे। उसने शोर किया तो वहां पर आसपास के लोग आ गए, जिन्हें देखकर आरोपी वहां से भाग गए। आरोप है कि उसके पति की पहली पत्नी की एक बेटी आरोपियों के पास है। उससे वे देह व्यापार करा रहे हैं। गोहाना में आरोपियों के घर पर शाम के समय लोगों का जमावड़ा लगा रहता है। पुलिस ने महिला के ससुर व देवर समेत ससुरालपक्ष के पांच लोगों पर केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...