पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पूर्व पार्षद का आरोप:अफसर बना रहे सीएम विंडो पर दी शिकायत वापस लेने का दबाव

यमुनानगर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वार्ड-21 से पार्षद प्रतिनिधि एवं पूर्व पार्षद नीरज राणा ने आरोप लगाया कि सीएम विंडो पर दी शिकायत वापस लेने के लिए नगर निगम अफसर दबाव बना रहे हैं। साथ ही उनकी दी शिकायतों पर गलत जवाब दिए जा रहे हैं। नीरज राणा ने शनिवार को सीएम विंडो पर दी शिकायत में कहा है कि वेबकोस ने नई अप्रूव्ड कॉलोनियों के एस्टिमेट दफ्तर में बैठे ही बना दिए।

इन पर एक भी टेंडर नहीं लगा है। जबकि निगम अधिकारी अपने निजी स्वार्थ में वेबकोस को 50 लाख रुपए अदायगी की है। इसलिए मामले की जांच हो। वार्ड-19 के हीरानगर के पास अनअप्रूव्ड कॉलोनी काटी गई है, जिसमें लोग मकान भी बनवा रहे हैं। ऐसे ही वार्ड-11 में सुंदरनगर पार्ट-2 में हो रहा है, जहां निगम की ओर से सड़कें भी बनवाई जा रही हैं।

आरोप है कि ऐसा निगम अधिकारियों की मिलीभगत से हो रहा है। इस बारे में सीएम विंडो पर कई बार शिकायत दी गई, लेकिन अधिकारी कार्रवाई नहीं कर रहे। इसलिए मांग है कि मामले में विजिलेंस या उच्चाधिकारियों से जांच कराई जाए। उधर, मामले में निगम कमिश्नर धर्मवीर सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है। इस बारे पता कर जो भी कार्रवाई बनेगी, अमल में लाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें