मिली सफलता:इलेक्ट्रिकल इलेवन को हरा फाइनल में पहुंची प्रोडक्शन इलेवन की टीम

जगाधरी वर्कशॉप2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में इंटर शॉप लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल रेलवे स्पोर्ट्स ग्राउंड में प्रोडक्शन इलेवन व इलेक्ट्रिकल इलेवन के बीच खेला गया। अंपायरिंग साहिल शर्मा व गुरमीत सिंह ने की। प्रोडक्शन इलेवन के कप्तान आशीष दत्ता ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया। इलेक्ट्रिकल इलेवन के कैप्टन नीरज को फील्डिंग के लिए आमंत्रित किया। जगाधरी वर्कशॉप के डिप्टी सीएमई दीपक गोयल उपस्थित रहे।

आज के मैच में प्रोडक्शन इलेवन ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में पर 112 रन का का लक्ष्य इलेक्ट्रिकल इलेवन के समक्ष रखा। प्रोडक्शन इलेवन की तरफ से गुरचरण सिंह ने 20, कप्तान आशीष दत्ता ने 31 रन बनाए। इलेक्ट्रिकल इलेवन की शुरुआत कुछ अच्छी नहीं रही। मात्र 8 रन के स्कोर पर ललित का पहला व 17 रन पर बल्लेबाज मातादीन का दूसरा विकेट जल्द ही गिर गया। सेमीफाइनल मैच में बहुत ही करीबी मामला नजर आने लगा। मैच अंतिम क्षण तक चला। मैच अंतिम ओवर में ड्रा हुआ।

यह सेमीफाइनल मैच इतना रोमांचक हो गया कि मैच सुपर ओवर की तरफ बढ़ गया। सुपर ओवर में पहले इलेक्ट्रिकल इलेवन ने 6 बाॅल पर सात रन बनाए। प्रोडक्शन इलेवन के कप्तान आशीष दत्ता ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से यह मैच सुपर ओवर में जीता व के टीम की फाइनल में जगह बनवाई। मौके पर मुकेश कुमार, साहिल शर्मा, डब्ल्यूएलआई राजेश मौर्य, गुरमीत सिंह, आशीष दत्ता, संदीप दत्ता व मंडल खेल सह सचिव पंकज चुघ भी माैजूद रहे।

खबरें और भी हैं...