केस दर्ज:लोन पर ली गाड़ी खरीद नहीं भरी किस्तें, वापस मांगी तो धमकाया,4 पर केस, एक आरोपी पर कट्‌टा दिखा धमकाने का आरोप

यमुनानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लोन पर ली गाड़ी को खरीदकर न किस्त भरी और न ही वापस की। गाड़ी का मालिक का आरोप है कि गाड़ी वापस मांगी तो एक आरोपी ने देसी कट्टा दिखाकर धमकी दी। परेशान होकर उसने शिकायत पुलिस को दी। शहर यमुनानगर पुलिस ने छछरौली निवासी जावेद उर्फ बॉबी, असलम, तैयब, प्रधान के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। रादौर के वार्ड-7 निवासी सतिंद्र कुमार ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसके पास अशोका लीलैंड टैंकर था। उसने उस पर बैंक से लोन कराया हुआ था। उसकी 37 किस्तें देनी थी। 18,400 रुपए प्रतिमाह की किस्त थी। उसने अपनी गाड़ी बेचने का फैसला लिया।

वहीं, आरोपियों ने दिसंबर 2020 में 7.20 लाख रुपए में गाड़ी बेचने का सौदा कर लिया। तब आरोपियों ने उसे 40 हजार रुपए नकद दे दिए थे। वहीं तब तय हुआ था कि जो भी बकाया किस्त है, उसे आरोपी खुद भरेंगे। पूरा लोन उतारने के बाद एनओसी लेकर अपने नाम गाड़ी को करा लेंगे, लेकिन आरोपियों ने गाड़ी लेने के बाद बैंक की किस्त नहीं भरी। उसने आरोपियों से अपनी गाड़ी वापस मांगी तो देने से मना कर दिया।

वहीं, किस्त भरने से भी मना कर दिया। वहीं, आरोपियों ने धमकी दी कि अगर पैसे मांगे तो उसे मारकर स्टोन क्रशर में डाल देंगे। आरोप है कि असलम ने उसे देसी कट्टा दिखाकर धमकाया। उसने इसकी शिकायत रादौर पुलिस को दी। आरोप है कि वहां सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद उसने उच्चाधिकारियों को शिकायत दी। जिसके बाद अब शहर यमुनानगर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...