पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:रेलवेकर्मी ने मरने से पहले कहा- फाइनेंसर बॉबी और विपिन मुझे परेशान कर थे, केस

यमुनानगर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फाइनेंसर बॉबी से परेशान रेलवेकर्मी ने किया सुसाइड

फाइनेंसर बॉबी से परेशान होकर रेलवे कर्मी रविंद्र ने सुसाइड कर लिया। मौत से पहले रविंद्र ने पुलिस को बयान दिया कि उसे फाइनेंसर बॉबी और विपिन परेशान कर रहे थे। वे उसे रेलवे वर्कशॉप ऑफिस से ले जाते थे और परेशान करते थे। गंभीर हालत में वह इतना ही पुलिस को कह पाया और बेहोश हो गया। पुलिस ने उसके बयान दर्ज कर उसका अंगूठा लगवाया और उसी के आधार पर पुलिस ने धारा-306 में केस दर्ज कर लिया है।

बॉबी और विपिन पर 15 दिन में आत्महत्या के लिए मजबूर करने की यह दूसरी एफआईआर है। इससे पहले हुई एफआईआर में आज तक पुलिस आरोपियों को पकड़ नहीं पाई थी। केस दर्ज होने के बाद भी वे लोगों को प्रताड़ित कर रहे थे जिस वजह से एक और व्यक्ति ने सुसाइड किया है। हालांकि अब मरने वाला रविंद्र यह नहीं बता पाया कि बॉबी और विपिन से उसने कितने पैसे लिए थे और किस वजह से वे उसे परेशान कर रहे थे। फर्कपुर थाना प्रभारी सतपाल सिंह ने बताया कि आरोपियों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

15 दिन पहले दुकानदार ने किया था सुसाइड| बता दें कि 15 दिन पहले जवाहर नगर निवासी भूपेंद्र ने सुसाइड किया। उसके बेटे हरजीत ने फर्कपुर पुलिस को 23 जनवरी को शिकायत दी थी कि उसके पिता ने फाइनेंसर बॉबी से 25 हजार रुपए ब्याज पर लिए थे जो वापस भी कर दिए थे। बॉबी ने साथी मंगू, किस्मत व विपिन के साथ मिलकर उसके पिता को पीटा था, जिससे उन्होंने सुसाइड कर लिया। पुलिस ने केस दर्ज किया था।

भाई ने फाइनेंसर से पैसे ले रखे थे, यह पता नहीं

मृतक के भाई मुकेश ने बताया कि उसका भाई रेलवे वर्कशॉप में नौकरी करता था। वह पहले विष्णु नगर में रहता था और अब रेलवे वर्कशॉप मेें सरकारी क्वार्टर में रह रहा था। भाई के पास दो बच्चे हैं। शुक्रवार को उसके भाई ने कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। इससे उसकी हालत बिगड़ी तो उन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसके भाई की मौत हो गई। उसके भाई ने बॉबी फाइनेंसर से पैसे ले रखे थे या फिर किसी और वजह से उसके भाई को परेशान करता था, उन्हें इस बारे में नहीं पता।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें