पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:फैक्टरी में सफाई करने गए रामकुमार की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

यमुनानगर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यमुनानगर। फैक्ट्री के सफाई कर्मचारी की मौत पर हंगामा करते परिजनों को समझाता पुलिस कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
यमुनानगर। फैक्ट्री के सफाई कर्मचारी की मौत पर हंगामा करते परिजनों को समझाता पुलिस कर्मचारी।
  • जगाधरी की महावीर कॉलोनी में प्लाइवुड फैक्टरी के बाहर कांटे के पास मिला शव
  • परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, बाद में कहा कि छत से गिरने से हुई मौत

जगाधरी महावीर कॉलोनी में ओमकार प्लाई फैक्टरी के बाहर फैक्टरी का सफाई कर्मी गुलाब नगर निवासी रामकुमार मृत मिला। इसकी सूचना जैसे ही परिजनों को मिली तो वहां पर पहुंच गए। देखते ही देखते वहां पर हंगामा हो गया। परिजनों का आरोप था कि यह हत्या है। काफी देर तक वहां पर हंगामा होता रहा। फैक्टरी मालिक भी फैक्टरी से बाहर आने को तैयार नहीं था। इस दौरान हंगामा करने वालों ने उन्हें भी भलाबुरा कहा। बाद में वहां पुलिस ने फैक्टरी के अन्य कर्मियों और संचालक से वजह जानी।

सामने आया कि उसकी हत्या नहीं की गई वह छत से गिरा है लेकिन तब भी परिजन शव उठाने को राजी नहीं थे। किसी तरह परिजनों को पुलिस ने मनाया। बाद में दोनों पक्षों की बातचीत हुई तो परिजन भी यह बात मानने को तैयार हो गए कि रामकुमार सफाई करते हुए छत से गिरा है। उन्होंने ने पुलिस को किसी के खिलाफ लिखित शिकायत नहीं दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।  

परिजनों ने बाद में किसी के खिलाफ शिकायत नहीं दी| शहर जगाधरी थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि रामकुमार के परिजनों को मौके पर जाकर शांत कर दिया गया था। फैक्टरी संचालक से भी बात की गई थी। उन्होंने छत से गिरने की बात कही थी। मृतक के परिजनों की संतुष्टि के बाद पोस्टमार्टम कराया गया। किसी के खिलाफ शिकायत नहीं दी है। मामले में 174 की कार्रवाई की गई है।

भाई बोला-रामकुमार के मुंह और सिर पर चोट थी
गुलाब नगर निवासी रविंदर कुमार ने बताया कि उसका भाई रामकुमार फैक्टरी में सफाई कर्मी लगा हुआ था। हर दिन की तरह छह बजे घर से फैक्टरी के लिए आया था। बाद में उन्हें पता चला कि उसके भाई की मौत हो गई। वे आए तो देखा कि उसका भाई खून से लथपथ पड़ा था। मुंह पर काफी जगह चोट थी। ऐसा लग रहा था कि उसके भाई को ऊंचाई से गिराया गया हो। इस तरह से उन्हें लगता है कि यह हत्या है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें