पुलिस कार्रवाई:किशोरी से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो भी बनाया, 2 पर केस

यमुनानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

15 साल की लड़की ने एक युवक पर दुष्कर्म करने और दूसरे पर वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। दोनों आरोपी पीड़िता को शादी समारोह में मिले थे तभी से वे उसका पीछा कर रहे थे और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दे रहे थे। महिला थाना पुलिस ने इस मामले में गैंगरेप करने और धमकी देने का केस दर्ज कर लिया है। आरोप है कि सहारनपुर के गांव आलमपुर निवासी गौरव ने नाबालिग से रेप किया और इस साजिश में संदीप भी साथ था। उसने वीडियो बनाई।

सदर यमुनानगर थाना एरिया की एक कॉलोनी निवासी लड़की ने महिला थाना पुलिस को शिकायत दी है कि 11 नवंबर को वह अपनी रिश्तेदारी में गांव आलमपुर में शादी में गई थी। वहां गौरव और संदीप उसे मिले थे। वहां से दोनों ने उसका पीछा किया और उनके घर तक आए। एक दिसंबर को वह अपने घर के पास दुकान पर गई थी।

रास्ते में उसे दोनों आरोपी मिले। गौरव ने उसे कहा कि उसकी उसके पास वीडियो है और अगर उसने उनके कहे अनुसार काम नहीं किया तो उसकी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर देगा। गौरव ने उसे रात 11 बजे फाटक के पास मिलने के लिए बुलाया। वह डर के मारे वहां पर गई तो गौरव ने उसके साथ रेप किया। उसके साथी ने उसका वीडियो बनाया।

खबरें और भी हैं...