पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रतियोगिता:रशिका त्यागी ने लेख व खादी उपयोग में मारी बाजी

यमुनानगर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यमुनानगर | पेंटिंग दिखाती डीएवी गर्ल्स कॉलेज की छात्रा। - Dainik Bhaskar
यमुनानगर | पेंटिंग दिखाती डीएवी गर्ल्स कॉलेज की छात्रा।

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का जीवन आधुनिक युग में भी प्रासंगिक है। आज की युवा पीढ़ी द्वारा उनके सिद्धांतों को जानना व अनुकरण करना लोकहितकारी है। उक्त शब्द डीएवी गर्ल्स कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. आभा खेतरपाल ने विद्यार्थियों को ऑनलाइन कहे। गांधी स्टडी सेंटर द्वारा आयोजित गांधी सप्ताह के तहत स्लोगन राइटिंग, निबंध लेखन, पोस्टर मेकिंग व खादी उपयोग सहित अन्य प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

इस प्रकार रहा प्रतियोगिताओं का परिणाम
निबंध लेखन में बीएससी अंतिम वर्ष की मीनाक्षी ने पहला, जशिखा ने दूसरा तथा बीए अंतिम वर्ष की नैंसी धीमान ने तीसरा स्थान अर्जित किया। पोस्टर मेकिंग में बीए द्वितीय वर्ष की फिरदौस ने पहला, स्नेहा ने दूसरा तथा बीएससी अंतिम वर्ष की मीनाक्षी ने तीसरा स्थान अर्जित किया। स्लोगन राइटिंग में बीए अंतिम वर्ष की मुस्कान ने पहला, बीए द्वितीय वर्ष की गीतिका ने दूसरा तथा बीए अंतिम वर्ष की रितू ने तीसरा स्थान अर्जित किया।

लाल बहादुर शास्त्री लेख में बीएसएसी होम साइंस अंतिम वर्ष की रशिका त्यागी ने पहला, बीए द्वितीय वर्ष की गीतिका ने दूसरा स्थान अर्जित किया। खादी वस्त्र धारण में बीएससी होम साइंस, अंतिम वर्ष की रशिका त्यागी ने पहला, बीए द्वितीय वर्ष की स्नेहा ने दूसरा स्थान अर्जित किया।

खबरें और भी हैं...