पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

यमुनानगर:संजू सुसाइड केस में प्राइवेट अस्पताल की नर्स समेत 4 पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस

यमुनानगर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तेलीपुरा निवासी दीपक उर्फ संजू के सुसाइड केस में बड़िया थाना पुलिस ने संजू के भाई अनुज की शिकायत पर प्राइवेट अस्पताल की नर्स समेत 4 लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है। अनुज कुमार ने शिकायत में बताया कि उसके भाई दीपक उर्फ संजू ने कुछ दिन पहले उसे बताया था कि सरिता, विजय, सोनू और सचिन उसे धमका रहे हैं।

वे उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं कि अगर उसने उन्हें पैसे नहीं दिए तो उसे रेप के झूठे केस में फंसा देंगे। 13 सितंबर को उसके भाई ने इन्हीं लोगों से परेशान होकर नहर में छलांग लगाकर जान दे दी थी। उसका शव इंद्री के पास मंगलवार को मिला था। वहां पर उसका पोस्टमार्टम करा शव का संस्कार करा दिया था। शिकायतकर्ता ने बताया कि जब वह संस्कार कर घर आए तो उसने अपने भाई के मोबाइल में एक वीडियो देखी। उसमें वह कह रहा है कि सरिता उसे ब्लैकमेल कर रही थी। इससे वह सुसाइड कर रहा है।

नशीली दवाओं समेत पकड़े आरोपी कल तक रिमांड पर लिए

नशीली दवाइयों समेत पकड़े आरोपियों को छप्पर थाना पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने आरोपियों का रिमांड मांगा। इस पर कोर्ट ने आरोपियों को 18 सितंबर तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। छप्पर थाना प्रभारी बलराज सिंह ने बताया कि आरोपी अलीगढ़ से यह नशे में इस्तेमाल होने वाली दवाओं को लेकर आते थे। मंगलवार को एसटीएफ की टीम ने अम्बाला रोड पर सोनू ढाबा के पास एक आई-20 कार को पकड़ा था। एसटीएफ अम्बाला के इंस्पेक्टर निर्मल सिंह की टीम ने कार से 4475 इंजेक्शन और 1440 ट्रामाडोल के कैप्सूल बरामद किए थे। मामले में सहारनपुर निवासी संदीप और आकाश को गिरफ्तार किया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें