पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तलाश:20 दिन से लापता सेक्टर-17 के अनिल को नहर में फेंकने का शक, सर्च ऑपरेशन जारी

यमुनानगर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 48 साल का अनिल पुनिया 21 दिसंबर को गया था गढ़ी मुंडो, वहां से नहीं आया वापस

20 दिन से लापता सेक्टर-17 निवासी अनिल पुनिया का अब तक पता नहीं चला। वहीं पुलिस को इस मामले में सुराग हाथ लगा है कि उसके नहर में फेंक दिया गया। इसी सुराग के आधार पर पुलिस ने मंगलवार को निगम के गोताखोर अमर सिंह पहलवान और उनकी टीम को साथ लेकर सर्च ऑपरेशन चलाया। सुबह गांव खजूरी के पास ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला।

इससे शाम को सर्च ऑपरेशन रोकना पड़ा। उधर, पुलिस ने इस मामले में गांव नाहरपुर निवासी व्यक्ति को हिरासत में लिया हुआ है। उससे पूछताछ कर रहे हैं। प्रारंभिक जांच में और पकड़े गए व्यक्ति से अभी तक की पूछताछ में यह सामने आया है कि आरोपी ने गांव खजूरी के पास अनिल को नहर में फेंक दिया था। सीआईए वन इंचार्ज राकेश मटौरिया ने बताया कि फिलहाल इस मामले में जांच चल रही है।

जैसे ही कुछ सामने आता है, उसके आधार पर खुलासा किया जाएगा। हुडा थाने में कराया था भाई ने केस| हुडा थाना पुलिस ने सेक्टर-17 निवासी डॉक्टर सुनील पुनिया ने शिकायत दी थी कि उसका भाई 48 साल का अनिल पुनिया 21 दिसंबर को गढ़ी मुंडो में गया था। वहां से वह वापस नहीं आया।

उनकी काफी तलाश भी की लेकिन पता नहीं चला। इस शिकायत पर पुलिस ने 24 दिसंबर को धारा-346 में केस दर्ज कर लिया था। वहीं बाद में केस सीआईए वन को ट्रांसफर कर दिया गया था क्योंकि केस दर्ज होने के बाद कई अहम बातें सामने आई। सामने आया था कि अनिल उस दिन नाहरपुर निवासी व्यक्ति के साथ था। उसी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser