पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखेबाज पत्नी:मोबाइल का डाटा ट्रांसफर करते हुए पत्नी की विदेश में एजेंट के साथ संबंध बनाते की फोटो देखी

यमुनानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पत्नी का सपना था विदेश में सेटल होने का, पति ने 10वीं पास पत्नी को ग्रेजुएशन करा विदेश भेजा
  • एजेंट के साथ संबंध बनाए, विदेश में डबल फायदा लेने के लिए विदेशी से शादी भी रचाई

सपने पूरे करने के लिए पति को पत्नी को विदेश भेजना भारी पड़ गया। विदेश की सरजमीं पर पैर रखते ही पत्नी वहां की संस्कृति में ऐसी रमी कि हर कदम पर पति को धोखा देती चली गई। पति सोचता रहा कि पत्नी विदेशी पढ़ाई कर आएगी और यहां नौकरी कर अच्छे पैसे कमाएगी लेकिन पत्नी तो उसे तलाक तक दे चुकी थी। मोबाइल की मेमोरी फुल होने पर यह राज खुल गया। पत्नी ने अपने पति को मोबाइल का डाटा लैपटॉप में ट्रांसफर करने के लिए दे दिया।

इस दौरान लैपटॉप में अपडेट करते समय डिलीट की गई फोटो भी ट्रांसफर हो गई। पति ने जब चेक की तो वह फोटो पत्नी के किसी गैर मर्द से संबंध बनाने की थी। इसके बाद एक-एक राज खुलता गया। पत्नी ने खुद माना कि जिस एजेंट के साथ वह विदेश गई थी, उसके साथ संबंध बनाए जबकि पहली बार विदेश जाते समय एजेंट और उसकी पत्नी ने कहा था कि वे विदेश में भाई-बहन की तरह रहेंगे। महिला विदेश में किसी और से शादी तक कर चुकी है। वहां पक्का होने के लिए उसने तलाक के फर्जी कागजात तैयार कर साइप्रस में वहां के व्यक्ति से शादी रजिस्टर्ड करा ली। पति ने खुद को ठगा महसूस कर शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने इस मामले में अब व्यक्ति की पत्नी, विदेश ले जाकर संबंध बनाने वाले एजेंट समेत 4 पर केस दर्ज कर लिया है।

साइप्रस से बेटी को लेने आई थी, राज खुले तो 9 दिन बाद आकर पति से गलती मानी, लेकिन रिश्ता फिर नहीं जुड़ पाया

सदर जगाधरी पुलिस को एक गांव के व्यक्ति ने शिकायत दी है कि उसकी साल 2012 में शादी हुई थी। तब उसकी पत्नी 10वीं पास थी। उन्होंने उसे आगे पढ़ाया। बीए कराते हुए उसका विदेश में पढ़ने का मन हुआ और उन्होंने आगे की पढ़ाई के लिए उसे विदेश भेजने का फैसला ले लिया। मोहाली में आइलेट्स करने लग गई। तब उसने लाखों रुपए का खर्च किया। साल 2018 में उसने पत्नी को सिंगापुर भेज दिया।

इसके बाद वह साइप्रस जाना चाहती थी। उसकी पत्नी की मुलाकात एजेंट नवदीप कुमार के साथ हुई। नवदीप ने कहा था कि वह विदेश में उसकी पत्नी को बहन बनाकर रखेगा। तब छह लाख रुपए उनका खर्च आया। साल 2019 में उसकी पत्नी साइप्रस चली गई। वहां जाने के बाद उसकी पत्नी के व्यवहार में बदलाव आ गया। तब उसकी पत्नी कहती थी कि वह यूरोप से अच्छी डिग्री लेकर आएगी। वहीं कुछ सर्विस विदेश में करके भारत आ जाएगी। उसकी पत्नी 9 माह बाद भारत लौट आई थी। तब वह दोबारा साइप्रस जाने की जिद करने लगी और कहने लगी कि बेटी को भी साथ ले जाएगी।

17 फरवरी 2019 को उसकी पत्नी को साइप्रस जाना था। तब उसने कहा कि उसके मोबाइल मेमोरी खाली करनी है। उसने पत्नी का मोबाइल लैपटॉप में लगाकर उसका डाटा ट्रांसफर किया तो उसमें उसकी पत्नी और नवदीप की आपत्तिजनक फोटो उसे मिली। इस पर उसने अपनी पत्नी से इस फोटो के बारे में पूछा तो उसने माना कि उसके नवदीप के साथ संबंध हैं। वहीं दोनों के संबंध बनाते ही वीडियो भी है। तब उसकी पत्नी उसी दिन साइप्रस चली गई थी लेकिन 9 दिन बाद ही वह वहां से लौट आई और माफी मांगने लगी। तब उसकी पत्नी ने उसे बताया कि उसने तलाक के फर्जी कागजात तैयार कराए हैं। यह कागजात महिला ने अपनी मायके और नवदीप के पिता के साथ मिलकर बनाए। उसकी पत्नी ने साइप्रस में दूसरी शादी मैरियन ईयोरडन से की है।

वहीं वहां पर 29 अक्टूबर को 2019 को शादी रजिस्टर्ड भी करा ली। ऐसा आरोपी नवदीप ने इसलिए किया ताकि साइप्रस में पीआर ली जा सके। पीड़ित का कहना है कि उसका अपनी पत्नी से कभी तलाक नहीं हुआ। उसकी पत्नी ने कुछ लोगों के साथ मिलकर उसके साथ तलाक के फर्जी कागजात तैयार कराए। इस मामले में पुलिस ने धारा-420, 465, 467, 471, 477, 494, 120बी में केस दर्ज किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें