पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समाज सेवा:सेवा भारती ने स्लम एरिया में बांटा इम्युनिटी बढ़ाओ काढ़ा

यमुनानगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सेवा भारती व आरोग्य भारती द्वारा शारीरिक इम्युनिटी बढ़ाने के लिए तैयार काढ़े का अग्रसेन चौक रामनगर सेवा बस्ती, डेहा बस्ती जगाधरी में नि:शुल्क काढ़ा वितरण किया गया। शुभारंभ एडवोकेट भूपेंद्र एवं एडवोकेट अंकुश द्वारा किया गया। डाॅ. ऋषिराज वशिष्ठ ने बताया कि यह हमारा 29वां कैंप है जिसमें हमने आज तक 18660 लोगों को काढ़ा वितरित किया है। कोरोना काल में लोग अपने शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए काढ़े का सेवन कर रहे हैं, काढ़े के लिए अब जिले से बाहर से भी फोन आ रहे हैं व उन लोगों तक पहुंच कर कार्यकर्ता उन्हें भी काढ़ा भेंट कर रहे हैं।

यह सारा कार्य नि:स्वार्थ भाव से नि:शुल्क किया जा रहा है। एडवोकेट भूपेंद्र ने बताया कि लोग तुलसी का प्रयोग चाय व काढ़े में कर सकते हैं व दूध में हल्दी मिलाकर भी सेवन कर सकते हैं। इस अवसर पर डॉक्टर पुष्कर दत्त वशिष्ठ विभाग संयोजक आरोग्य भारती, एडवोकेट भूपेंद्र, विपुल, अजय, विजय, अंकित, रजनी प्रकाश वशिष्ठ, त्रिशु व भाजपा मीडिया प्रभारी कपिल मनीष गर्ग भी मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें