पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दबंगई:गृहमंत्री विज का ओएसडी बन एसएचओ को कहा- जजपा नेता के बेटे का केस निपटाओ

यमुनानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यमुनानगर। पूर्व विधायक के बेटे से रिवाॅल्वर छीनते बुड़िया एसएचओ।
  • यमुनानगर के गांव दमोपुरा में देर रात हुआ विवाद, एसएचओ ने छीनी रिवाॅल्वर, 2 केस दर्ज
  • रेत के ओवरलोड वाहन ग्रामीणों ने राेके तो जजपा नेता के बेटे ने तानी पिस्तौल

गांव दमोहपुर में खनन सामग्री से भरे ट्रक निकालने को लेकर पूर्व विधायक एवं जजपा के जिला अध्यक्ष अर्जुन सिंह के बेटे भूपेंद्र सिंह ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर ग्रामीणों पर हमला कर दिया। इस दौरान गांव के रिंकू पर भूपेंद्र ने पुलिस के सामने पिस्टल तान दी। वहीं उसके साथ आए अन्य बदमाशों के पास भी पिस्टल थी। पुलिस तक को पिस्टल दिखाने का आरोप है। पूर्व विधायक के बेटे और उसके साथियों ने दबंगई यहीं तक नहीं दिखाई। गृह मंत्री अनिल विज का ओएसडी बनकर एसएचओ को भी धमकाया।

हालांकि रात को पुलिस ने एक बार चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया था लेकिन बाद में चारों छोड़ भी दिया था। पुलिस ने दो पिस्टल बरामद की है। इसमें एक पूर्व विधायक के बेटे की है। वहीं बुड़िया निवासी दो भाइयों रामकुमार और अनिल को गिरफ्तार कर लिया है। पूर्व विधायक का बेटा और अन्य फरार है। राम कुमार और अनिल का जब मोबाइल चेक किया तो सामने आया कि उन्हीं के मोबाइल से ओएसडी बन कर फोन किया गया। बुड़िया थाना प्रभारी लज्जाराम का कहना है कि पुलिस ने दो एफआईआर की है। एक तो ग्रामीणों की ओर से और दूसरी ओएसडी बनकर मुझे धमकाने की। पुलिस ने राम कुमार और अनिल को गिरफ्तार भी कर लिया है।

यहां से शुरू हुआ विवाद

26 अक्टूबर को रात के समय ग्रामीण मांगा राम, संदीप, साहिल, ज्ञान, राजेश व अन्य के साथ गांव में खनन सामग्री से भरे वाहनों की एंट्री रोकने के लिए मौजूद थे। घाट की तरफ से ओवरलोड दो डंपर आते दिखे। ग्रामीणों ने उसे रोक लिया तभी उसके पास भूपेंद्र ने वाट्सएप कॉल कर धमकी दी कि गाड़ी न रोकें। रात 10:30 बजे भूपेंद्र साथी सचिन, अनिल, रामकुमार के साथ पहुंच गया। भूपेंद्र ने पिस्तौल निकालकर गांव के रिंकू पर तान दी। उसके साथ आए तीनों लोगों के पास भी हथियार थे। उन्होंने ग्रामीणों को धमकी दी कि उन्हें जान से मार देंगे। पुलिस मौके पर पहुंच गई। बूड़िया थाना पुलिस ने चारों आरोपियों पर धारा 323, 506 और आर्म्स एक्ट में केस दर्ज किया है। उधर, वायरल वीडियो में क्लियर नजर आ रहा है कि जब भूपेंद्र ने पिस्तौल निकाल कर धमकी दी तो पुलिस मौके पर थी और पुलिस ने ही उसके हाथ से रिवाॅल्वर छीनी। हालांकि सरपंच प्रतिनिधि की तरफ से पुलिस को दी शिकायत में कहा गया कि भूपेंद्र पुलिस के आने से पहले निकल गया था।

रिकाॅर्ड है कभी गलत काम नहीं किया

उसके बेटे पर लाइसेंसी रिवाॅल्वर है। हमारा रिकाॅर्ड रहा है किसी के साथ गलत नहीं किया। कुछ लोगों ने नशे में रोड पर जाम लगाया था। बेटे ने उन्हें समझाना चाहा तो उन्होंने हमले का प्रयास किया। बेटे ने सेफ्टी के लिए रिवाॅल्वर निकाली। उनके ट्रक नहीं चलते। उनका स्क्रीनिंग प्लांट है। अर्जुन सिंह, पूर्व विधायक।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें