पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जमीन विवाद:घर में घुसकर बहन ने पीटा, जान से मारने की धमकी दी

यमुनानगर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जमीन के विवाद को लेकर खंड के रामगढ़ माजरा में घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने दो महिलाओं सहित 4 लोगों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है। शारदा ने बताया कि 29 सितंबर को वह घर पर अकेली थी। उसका पति प्रदीप कुमार बाहर किसी काम से गया था।

दोपहर लगभग दो बजे अचानक उसकी बहन रानी व संतोष घर में जबरन घुसकर गाली-गलौज कर उसके साथ मारपीट करने लगे कि वे तुझे जान से मार देंगे। संतोष ने उसको दांतों से बाजू पर काटा। उसकी दूसरी बहन रानी ने डंडे से वार कर दिया। देवर संदीप कुमार व अन्य पड़ोसी आ गए जिन्होंने बीच-बचाव करके छुड़ाया। देवर संदीप कुमार ने घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दाखिल कराया।

जहां स्वास्थ्य में सुधार न होता देख चिकित्सकों ने सिविल अस्पताल जगाधरी रेफर कर दिया। मामले काे लेकर पुलिस थाना बिलासपुर में शिकायत दर्ज करवाई। दोनों पक्षों में बातचीत को लेकर 7 अक्टूबर को थाने में बुलाया गया। शारदा अपने पति प्रदीप कुमार के साथ बाहर आई तो थाने से कुछ दूरी पर पिटाई करने लगे। खींचातानी में उन्होंने उसके कानों में पड़ी सोने की बालियों को खींचा जिसके कारण कान जख्मी हो गया। शारदा के सोने की बालियां छीनकर भाग गए और जाते-जाते जान से मारने की धमकी भी दे गए।

खबरें और भी हैं...