स्लोगन में मोना तो स्लाेगन राइटिंग में नैंसी प्रथम:गवर्नमेंट कालेज बिलासपुर में स्लोगन राइटिंग व पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता

बिलासपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गवर्नमेंट कालेज बिलासपुर में रेड रिबन क्लब के तत्वावधान में चलाए जा रहे विश्व एड्स दिवस जन जागरुकता अभियान के तहत मंगलवार को स्लोगन राइटिंग व पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता कराई गई। मौके पर रैली भी निकाली। शुभारंभ कार्यकारी प्रिंसिपल डॉ. सुनील तनेजा ने किया। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमाें में भाग लेने से विद्यार्थियों का कौशल ज्ञान बढ़ता है।

वे समाज में भी जागरुकता फैला सकते हैं। विद्यार्थियों की प्रतिभा में भी निखार आता है। क्लब के संयोजक डॉ. रमेश धारीवाल ने कहा कि हमारे समाज को रूढ़ियों से बाहर निकलने की आवश्यकता है। एड्स जैसे रोगों के बारे में हमें स्टूडेंट्स से खुलकर चर्चा करनी चाहिए, ताकि समाज इस प्रकार की बीमारियों से बच सके। प्रो. आरती अरोड़ा ने कहा कि समाज का बड़ा वर्ग शिक्षित है परंतु यौन रोगों के बारे मेंं दूसरों से चर्चा करने में मन में संकीर्णता है।

डॉ. मनीषा मोर, प्रो. करण, अमित कपूर, आरती अरोड़ा, अमित कुमार व अमरपाल ने निर्णायक की भूमिका निभाई। स्लोगन राइटिंग में बीए तृतीय वर्ष की मोना प्रथम, बीए तृतीय वर्ष के सुमित द्वितीय व बीए तृतीय वर्ष का सूरज तृतीय रहा। पोस्टर मेकिंग में बीकॉम द्वितीय वर्ष की नैंसी गिल प्रथम, बीकॉम सीएवी प्रथम वर्ष की दिशा द्वितीय व बीकॉम प्रथम वर्ष की करुणा सैनी तृतीय रही।

खबरें और भी हैं...