पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीनेशन:एसपी, एसडीएम और दो डीएसपी ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाकर कहा-यह पूरी तरह सुरक्षित

यमुनानगर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोविड-19 के वैक्सीनेशन का दूसरे चरण में फ्रंट लाइन वर्कर्स को लगाई जा रही वैक्सीन

कोविड-19 के वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू हो चुका है। इसमें फ्रंट लाइन वर्करों का वैक्सीनेशन किया जा रहा है। शुक्रवार को पुलिस लाइन में पुलिस कर्मियों को वैक्सीन लगाई गई। एसपी कमलदीप गाेयल ने भी वैक्सीन लगवाई।  वहीं, एसडीएम दर्शन कुमार और डीएसपी सुभाष चंद और जगाधरी एसडीएम राजेंद्र कुमार ने भी वैक्सीन लगवाई। मौके पर जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. विजय विवेक उपस्थित रहे। वहीं कोरोना वैक्सीन लगने के बाद एक पटवारी की हालत बिगड़ गई। एसपी ने कहा कि कोरोना की वैक्सीन पूर्ण रूप से सुरक्षित है।

कहा कि सभी पुलिस कर्मी वैक्सीनेशन के लिए तैयार हैं। सिविल सर्जन डॉ. दहिया ने बताया कि पहले चरण का टीकाकरण अभी चल रहा है। इसकी पहली डोज लगाई जा चुकी है। 28 दिन बाद सभी को दूसरी डोज दी जाएगी। दूसरे चरण का टीकाकरण भी शुरू हो चुका है।

इसमें 3368 लाभार्थियों का टीकाकरण किया जाना है। इसमें 2355 पुलिस और अर्धसैनिक बल, नगरनिगम के 993 और सैनिक बल के 20 लाभार्थियों का डॉटा कोविन पोर्टल पर दर्ज किया गया है। जिन्हें कोरोना का टीका लगाया जाना है। डॉ. दहिया ने बताया कि आठ फरवरी को फ्रंट लाइन वर्करों का वैक्सीनेशन डे मनाया जाएगा। जिसमें 1200 को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें