पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पशु चोर गिरफ्तार:चोरी की पिकअप का नंबर- रंग बदल करते थे पशु चोरी, दो काबू

यमुनानगर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छोटा लापरा और उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के गांव धुमझेड़ा के रहने वाले हैं आरोपी, रिमांड पर लिए दोनों

रादौर एरिया से फाइबर से लोड महेंद्रा पिकअप गाड़ी को चोरी कर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर पशु चोरी करने के आरोप में सीआईए-टू की टीम ने आरोपी गिरफ्तार किए हैं। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है ताकि पूरे मामलों का खुलासा हो सके।

सीआईए-टू इंचार्ज महरूफ अली ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि कलानौर से होते हुए दो आरोपी यूपी में चोरी की गाड़ी में लोड सामान को बेचने के लिए जाएंगे। सब इंस्पेक्टर धर्मपाल, रमेश चंद, राजू राणा, कुलदीप, विपिन की टीम का गठन किया गया। टीम ने कलानौर जाकर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। कुछ देर बाद महेंद्रा पिकअप आती दिखाई दी। टीम ने उसे रोककर पूछताछ की गई।

पूछताछ में आरोपियों की पहचान छोटा लापरा निवासी जान मोहम्मद और उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गांव धुमझेड़ा निवासी सोनू उर्फ चना के नाम से हुई। जो गाड़ी चोरी की महिंद्रा पिकअप गाड़ी बरामद हुई वह उन्होंने रादौर के पास से चोरी की थी।

26 अक्तूबर को लाडवा निवासी साहिल रादौर के पास फाइबर गाड़ी में लोड करने आया था। रात को गाड़ी लोड कर वहीं नहर पुल के पास खड़ी कर दी। आरोपियों ने रात को फाइबर से लोड गाड़ी को ही चोरी कर लिया। उसके बाद उस पर फर्जी नंबर प्लेट लगा दी और किसी को पहचान न हो, गाडी पर पेंट भी कर दिया। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।

उसी गाड़ी में की वारदात| इंचार्ज महरूफ अली ने बताया कि चोरी की गई उसी गाड़ी में उन्होंने 9 नवंबर की रात को करीब दो बजे मुजाफ्फत कलां से पशु चोरी कर ले गए थे। आरोपियों से कई वारदातें खुलने की संभावना जताई जा रही है। आरोपी जान मोहम्मद के खिलाफ पहले भी पशु चोरी के दर्जनभर मुकदमे दर्ज हैं, जो कोर्ट में विचाराधीन है। यह एक गिरोह है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें