पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सकारात्मक:डॉ. मुखर्जी के जीवन से लें प्रेरणा : अरोड़ा

यमुनानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा यमुनानगर विधान सभा में मंडल स्तर पर तीनों मंडल- यमुनानगर, बूड़िया और वर्कशाप में डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी की जयंती मनाई गई। प्रत्येक कार्यक्रम के मुख्यातिथि विधायक घनश्याम दास अरोड़ा रहे। कुछ कार्यकर्ता ही मौक़े पर रहे। 

कई ऑनलाइन कार्यक्रम से जुड़े। दीप जलाकर डाॅ. मुखर्जी को पुष्पांजलि अर्पित कर की गई। विधायक ने कहा कि डॉ. मुखर्जी राष्ट्रवादी विचारधारा की पार्टी भाजपा की स्थापना करने वाले संस्थापक ही नहीं, बल्कि भाजपा में बलिदानी पुरुष के रूप में जाने जाते हैं। आज़ादी में भी का महत्वपूर्ण योगदान रहा। हमें ऐसे महापुरुषों के जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए। माैके पर मेयर मदन चौहान, जिला महामंत्री राजेश सपरा, ज़िला मीडिया प्रभारी सुमीत गुप्ता, यमुनानगर मंडल अध्यक्ष विभोर पहुजा, बूड़िया मंडल अध्यक्ष अनिल बलाचौर, वर्कशाॅप मंडल अध्यक्ष नीरज गुप्ता, आदित्य चावला, बांके अरोड़ा, जंगशेर सिंह मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें