नई अप्रूव्ड कॉलोनियों की गलियों-नालियों के टेंडर फिर रिकॉल:2 बार वार्डवाइज लगे टेंडर, दोनों बार बिना कारण बताए रद्द कर दिए

यमुनानगर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नई अप्रूव्ड कॉलोनियों की गलियों-नालियों के वार्डवाइज टेंडर नगर निगम फिर रिकॉल कर रहा है। ऐसा दूसरी बार होता देख वार्ड पार्षद निगम अफसरों की कार्यप्रणाली से खफा हैं। उनका आरोप है कि दो बार टेंडर में कई फर्मों से बिड आईं, पर टेंडर बिना कोई कारण बताए रद्द कर दिए गए। बता दें कि नई अप्रूव्ड 69 कॉलोनियों में गलियाें-नालियों के लिए 2 साल से 22.44 करोड़ का बजट है, बावजूद इसके काम नहीं लगा।

अभी नगर निगम ने वार्ड-12, 21 व 22 के टेंडर दूसरी बार रिकॉल किए हैं। वार्ड-21 से पार्षद अभिषेक मोदगिल ने कहा कि वार्ड के लोग पार्षदों को काम न होने की वजह पूछ रहे हैं, पर नगर निगम अफसर 3 साल से टेंडर का खेल कर रहे हैं। साल पहले 2 बार सिंगल टेंडर हुए और अब 2 बार वार्डवाइज टेंडर हो चुके हैं। इसे दोबारा रिकॉल किया गया है। इसका खामियाजा कॉलोनियों के लोगों को भुगतना पड़ रहा है। जहां गलियां कच्ची हैं और निकासी के लिए नालियां नहीं हैं। अब लगे टेंडर में वर्क अलॉट होने पर भी अगामी बरसाती सीजन तक भी यह काम राहत नहीं दे पाएंगे।

खबरें और भी हैं...