पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गुहार:शिकायत पर कार्रवाई न होने पर दंपती ने परिवार समेत मांगी इच्छा मृत्यु

यमुनानगरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

गांव खेड़ी रांगड़ान का एक परिवार पड़ोसियों की प्रताड़ना और पुलिस द्वारा उनकी सुनवाई न करने से परेशान होकर इच्छा मृत्यु मांगने पहुंच गया। डीसी के पास यह परिवार आया था, लेकिन शनिवार की छुट्टी होने से ऑफिस बंद मिला। परिवार के लोग एसपी ऑफिस पहुंचे। यहां उन्होंने शिकायत दी। शिकायत में लखविंद्र कौर और उसके पति हरजीत सिंह ने बताया कि उनके गांव के ही पिता-पुत्र उनसे रंजिश रखते हैं। वह उन पर कई बार हमले कर चुके हैं।

वह उनका मकान हड़पना चाहते हैं इसलिए जब भी वे अपने मकान में मिस्त्री लगाते हैं तो वे उसे धमकाकर भागा देते हैं। महिला ने बताया कि 29 जून को रात के समय बाप-बेटे ने उसके घर पर पथराव कर दिया। उनके छत की टीन तोड़ दी। उन्होंने उस पर हमला भी किया। इस दौरान उसे घसीटते हुए घर से गली में ले गए। तब उसका पति वहां नहीं था। तब वे उसे धमकी देकर गए कि उनका मकान तोड़ देंगे और उन्हें झूठे केस में फंसा देंगे। उन्होंने प्रशासन से इच्छा मृत्यु मांगी है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement