प्राइवेट अस्पताल में रहने वाले जयप्रकाश पर केस दर्ज:जो दंपती के रिश्ते में दरार बना, उस पर छह साल की बेटी से अश्लील हरकत करने का आरोप, केस

यमुनानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

माता और पिता के बीच दरार बने व्यक्ति की पोल छह साल की बच्ची ने खोल दी। उसकी वजह से दंपती का तलाक हो चुका है। बच्ची अपने पिता के पास थी। इसी बीच वह मां के पास जाने की जिद करने लगी तो पिता ने उससे वजह पूछी। बच्ची ने पिता को बताया कि जब आप घर पर नहीं होते थे तो मां से मिलने के लिए एक व्यक्ति आता था और इस दौरान वह उसके साथ भी अश्लील हरकत करता था।

बच्ची के यह बात बताने पर पिता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। जिस पर केस दर्ज किया गया। एक गांव निवासी व्यक्ति ने महिला थाना पुलिस को शिकायत दी है कि उसका अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। दोनों का कोर्ट से तलाक मंजूर हो चुका है। उनके पास एक छह साल की बेटी है, जो अब उसके पास है। एक दिन उसकी बेटी रोने लगी। वह कहने लगी कि उसे मां के पास जाना है। तब उसने उसे बताया कि उसकी मां के साथ उसका तलाक हो चुका है।

अब वह उसी के साथ रहेगी। बेटी ने रोते हुए उसे बताया कि जब आप घर पर नहीं होते थे तो घर पर एक व्यक्ति आता था। जो उसकी मां के साथ छेड़छाड़ करता था। बच्ची ने बताया कि वह व्यक्ति कई बार उसके साथ भी अश्लील हरकत कर चुका है। जब वह रोती थी तो उसकी मां उसे डांटती थी। तब वह डर के मारे किसी को नहीं बता पाई। अब बेटी ने यह बात बताई। महिला थाना पुलिस ने इस शिकायत पर जगाधरी के एक प्राइवेट अस्पताल में रहने वाले जयप्रकाश पर केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...