पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नहर में डूबे दोनों दोस्तों के शव मिले:परिवार संस्कार की तैयारी में था, सूचना पर पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

यमुनानगर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यमुनानगर। नहर से शव मिलने पर गुमसुम ट्रक में बैठे सौरव के चाचा। - Dainik Bhaskar
यमुनानगर। नहर से शव मिलने पर गुमसुम ट्रक में बैठे सौरव के चाचा।
  • शुक्रवार को घर से नहाने गए थे तीन दोस्त, दो पश्चिमी यमुना नहर में डूब गए थे

पश्चिमी यमुना नहर में डूबे कैंप निवासी 15 साल के सुमित और सौरव का शव मिल गया। सौरव का शव औरंगाबाद के पास मिला और सुमित का नए बाईपास के पुल के पास। सुबह करीब नौ बजे परिवार के लोग पटरी किनारे शव की तलाश में इंद्री जा रहे थे। तभी नहर किनारे शव नजर आया तो परिजनों ने उसे बाहर निकाला।

इस दौरान परिवार के लोग शव नहर से निकाल कर घर ले अाए। संस्कार की तैयारी हो चुकी थी। इसी दौरान सुमित के परिजनों को किसी ने समझाया कि संस्कार से पहले सूचना पुलिस को दी जाए। जिस पर सूचना पुलिस को दी। इस पर सदर यमुनानगर पुलिस उनके घर पर पहुंची। दोनों के शवों का पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया।

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को दिए गए। बता दें कि कैंप निवासी सौरव, सुमित और अंकुश हमीदा हेड पर गए थे। वहां वे नहाने लगे। सौरव और सुमित नहर में डूब गए थे। अंकुश ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन बचा नहीं पाया । इसके बाद यह बात घर पर जाकर बताई थी। शनिवार दिन भर नगर निगम के गोताखोर नहर में सर्च ऑपरेशन चलाते रहे । लेकिन शव नहीं मिले थे।

  • सौरव के पिता की मौत हो चुकी, मां का इकलौता सहारा था | सौरव के चाचा ने बताया कि सौरव के पिता की कई साल पहले मौत हो चुकी है। सौरव अपने मां का इकलौता बेटा था। उसकी एक बहन है। सौरव की मौत से पूरा परिवार गमगीन है। क्योंकि सौरव अपने दादा के पास खाना खाकर घर की दहलीज से यह कहकर चला गया था कि कुछ देर बाद आएगा। लेकिन इसके बाद वह नहीं आया ।
  • सौरव स्कूल में स्विमिंग कर लेता था | मृतकों के परिजनों का कहना है कि बच्चे पहले कभी नहर पर नहाने नहीं जाते थे। पहली बार वे वहां गए थे। सौरव आठवीं क्लास में पढ़ता था। वह जिस स्कूल में पढ़ता था वहां पर बच्चों को स्विमिंग सिखाई जाती है। सौरव भी स्विमिंग कर लेता था। बताया जा रहा है कि जब दोनों नहर में नहा रहे थे तो सुमित डूबने लगा। सौरव उसे बचाने लगा तो दोनों डूब गए।
खबरें और भी हैं...