पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कृषि बिलों का विरोध:क्षेत्र के किसानों ने किया भाजपा नेताओं के कार्यक्रम का विरोध

यमुनानगर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यमुनानगर। भाजपा नेताओं के कार्यक्रम का विरोध करते किसान। - Dainik Bhaskar
यमुनानगर। भाजपा नेताओं के कार्यक्रम का विरोध करते किसान।

कांसापुर में कुरुक्षेत्र सांसद नायब सिंह सैनी और पूर्व राज्य मंत्री कर्णदेव काम्बोज के कार्यक्रम का विरोध करने कृषि बिलों का विरोध कर रहे किसान पहुंच गए। यहां पर भाजपा नेताओं को गुरु रविदास लंगर हाॅल और सामुदायिक भवन का शिलान्यास करना था।

इसकी सूचना आंदोलन कर रहे किसानों को लगी तो वे सुबह ही विरोध करने पहुंच गए। किसानों के पहुंचने के बाद भाजपा नेता वहां पर नहीं आए। किसानों का कहना है कि किसानों के विरोध के चलते ही भाजपा नेताओं ने अपना कार्यक्रम रद्द किया है।

भारतीय किसान यूनियन चढ़ूनी गुट के डायरेक्टर मनदीप रोड छप्पर ने कहा कि सरकार जानबूझकर लाॅकडाउन में उद्घाटन कर रही है। जब सरकार कह रही है कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है तो फिर उद्घाटन या शिलान्यास क्यों किए जा रहे। उनका कहना है कि जब तक कृषि कानून वापस नहीं होंगे, एमएसपी गारंटी कानून नहीं बनेगा, तब तक बीजेपी और जेजेपी का विरोध चलता रहेगा।

किसान 5 जून को शिक्षा मंत्री के घर के सामने कृषि कानून की प्रतियां जलाएंगे। मौके पर कृष्ण पाल, गुरबीर सिंह, साहब सिंह, इंद्रजीत, अनिल मंडेबर, हरमन सिंह, मलकीत, जसबीर, दर्शन सिंह, बलदेव सिंह भी मौजूद रहे। वहीं देर शाम पूर्व राज्यमंत्री ने विकास कार्याें का शिलान्यास कर दिया।

खबरें और भी हैं...