5 के खिलाफ केस:युवती ने परिजनों के खिलाफ जाकर की थी लवमैरिज, अब ससुरालिए कर रहे प्रताड़ित

यमुनानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक महिला की शिकायत पर गांधी नगर थाना पुलिस ने उसके पति, सास, जेठ, जेठानी, ननद पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने के आरोप में केस दर्ज किया है। पति पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने और जेठ पर छेड़छाड़ का आरोप है। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि साल 2016 में उसने लव मैरिज की थी। तब उस शादी के उसके परिवार के लोग सहमत नहीं थे। उन्हें प्रोटेक्शन लेनी पड़ी थी।

उसके पति ने उसे तब आश्वासन दिया था कि वह उसे खुश रखेगा। हालांकि बाद में उसके मायके वालों ने उसे दहेज देकर विदा किया था। उसके दो माह बाद ही ससुराल वाले पांच लाख रुपए मांगने लगे। उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया। शादी के बाद वह गर्भवती हुई तो उसके ससुराल वालों ने भ्रूण लिंग जांच की बात कही।

तब उसने मना कर दिया। उसने बेटी काे जन्म दिया तो उसे और ज्यादा प्रताड़ित किया गया। वहीं ससुराल वाले उसे पीटते थे। उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था और जेठ छेड़छाड़ करता था। उसे घर से निकाल दिया।

 उनकी मांग थी कि या ताे पांच लाख रुपए दिए जाए या फिर कार लेकर आए। परेशान होकर उसने शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वहीं, 6 माह पहले लव मैरिज करने वाली युवती ने अपने पति और ससुरालियों पर मारपीट करने और कमरे में बंद कर रखने का आरोप लगाया है। फर्कपुर थाना एरिया की एक काॅलोनी निवासी महिला ने महिला थाने में पुलिस को शिकायत दी है कि उसने जून माह में लव मैरिज की थी।

शादी के बाद उसके पति, सास और ननद ने उसे प्रताड़ित किया। पति उससे दहेज में बाइक और 50 हजार रुपए मायके से लेकर आने को कहता था। उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था। उसके ससुराल वालों ने उसे 6 दिन तक कमरे में बंद कर रखा और पीटा। 6 दिसंबर को वह किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से निकली और मायके वालों को पूरी बात बताई। इसके बाद शिकायत पुलिस को दी। इस शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...