यमुनानगर / शराब ठेकेदार के लोगों ने दुकानदार पर हमला कर छीनी थी सोने की चेन, केस दर्ज

X

  • खेड़ा मोहल्ला में कंफेक्शनरी की दुकान पर 15 लोगों ने रॉड से किया हमला
  • ठेकेदार को शक है कि दुकानदार शराब बेचता है और चाहता है कि दुकानदार उनकी शराब बेचे

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

क्राइम. खेड़ा माेहल्ला में हुई मारपीट मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। खेड़ा मोहल्ला में शुक्रवार रात कुछ लोगों ने एक दुकानदार और उसके परिवार के लोगों व दोस्तों पर हमला किया था। आरोप है कि हमला करने वाले शराब ठेकेदार के लोग थे। उन्हें शक है कि दुकानदार शराब बेचता है और हमला कराने वाला ठेकेदार चाहता है कि दुकानदार उनकी शराब बेचे। इसलिए हमला किया गया। आरोप है कि इस दौरान सोने की चेन भी छीन ले गए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। 

जगाधरी के डीडी अग्रवाल स्कूल के पास रहने वाले अमित कुमार ने शहर यमुनानगर पुलिस को शिकायत दी कि वह फुव्वारा चौक पर ग्लोब टाइम प्रिंटिंग पर काम करता है। उसकी कपिल और संजीव के साथ दोस्ती है। उसके दोस्त कपिल ने अपने घर पर कपिल कनफेक्शनरी की दुकान की हुई है। वह भी वहां पर गया हुआ था। वहां पर तभी एक व्यक्ति आया और उसने कोल्ड ड्रिंक मांगी। तभी वह कहने लगा कि वे यहां पर शराब बेचते हैं। उन्हें उनकी शराब बेचनी होगी। इस बात पर वह बहस करने लगा और तभी उसके 15 साथी और आ गए। आते ही कपिल पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया।

वहां पर उन्होंने महिलाओं तक पर हमला किया। हमला करने वालों के सभी के हाथों में लोहे की रॉड और डंडे थे। हमले में संजीव, कपिल और उसके परिवार के लोग घायल हो गए। हमलावर संजीव के गले से सोने की चेन तक छीन ले गए। वहीं उनका मोबाइल और एक्टिवा भी तोड़ दी। उनका कहना है कि हमला करने में साहिल, शराब ठेकेदार बृजपाल राणा के लोग थे। शहर यमुनानगर थाना पुलिस ने शिकायत पर हमलावरों पर धारा- 148, 149, 323, 427, 506 में केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना