पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तिलकराज हत्याकांड:गुनाह मां ने किया, लेकिन जेल में दो साल की बेटी भी उसके साथ ही रहेगी

यमुनानगर/खिजराबाद19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
17 फरवरी को प्रकाशित समाचार। - Dainik Bhaskar
17 फरवरी को प्रकाशित समाचार।
  • रिमांड के दौरान मोबाइल, रस्सी समेत अन्य सामान बरामद, प्रेमी और प्रेमिका को भेजा जेल भेजा
  • आराेपी ने प्रेमी के साथ मिल की थी पति की हत्या

प्रतापनगर के भंगेड़ी रोड निवासी तिलकराज शर्मा की हत्या कर शव घर में दफनाने की अाराेपी पालो देवी और उसके प्रेमी सोहेल खान को रिमांड के बाद कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। गुनाह पालो देवी और सोहेल ने किया, लेकिन जेल में पालाे की दो साल की बच्ची भी गई है। क्योंकि इस समय बच्ची को सबसे ज्यादा मां के दामन की जरूरत है।

कोर्ट ने दो साल की बच्ची के मां के साथ जेल में रहने के आदेश दिए हैं। उधर, पुलिस हिरासत और रिमांड के दौरान भी बच्ची मां के साथ रही। जब पुलिस जमीन में दबे शव को निकालने के लिए पालो देवी और सोहेल को लेकर तिलकराज के घर पहुंची तो वहां पर भी बच्ची पालो के साथ थी।

पुलिस ने आरोपी पालो देवी और सोहेल से मोबाइल, जिस रस्सी से गला घोंटा वह बरामद कर ली है। खिजराबाद थाना प्रभारी बलराज सिंह ने बताया कि इस मामले में धारा-302, 201, 120बी जाेड़ी है। एक साजिश रचकर तिलकराज की हत्या की गई। आरोपियों को रिमांड पूरा होने पर कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया। पालो देवी के साथ उसकी बेटी भी जेल में रहेगी।

बता दें कि 14 जनवरी की रात तिलकराज की हत्या की गई थी। इस दौरान पालो देवी ने बच्ची को पहले ही सुला दिया था। इसके बाद तिलकराज का गला घोंटा और घर में सोहेल ने शव दफनाने के लिए कब्र की खाेदी। बताया जा रहा है कि दोनों तिलकराज की हत्या के बाद घर में पति-पत्नी की तरह साथ रह रहे थे।

आरोपियों ने हत्या कर स्टाेर में दबाया था शव

तिलकराज की पत्नी पालो देवी ने अपने प्रेमी सोहेल खान के साथ मिलकर 14 जनवरी को हत्या कर दी थी। इसके बाद उसका शव घर के स्टोर में दबा दिया था। वहीं पुलिस थाने में जाकर शिकायत दी थी कि उसका पति स्मैक पीता है। वह बिना बताए कहीं चला गया।

पुलिस ने जांच की तो पाया कि पालो देवी के सोहेल से अवैध संंबंध हैं। जब दोनों से पूछताछ की तो उन्होंने हत्या की बात कबूल की थी और उनकी निशानदेही पर पुलिस ने जमीन से घर निकाला था। पालो देवी अपने पति की हत्या कर सोहेल से शादी करना चाहती थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें