पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:जिस पिस्टल से भानू से दोस्त पर गोली चली उसे वांटेड मनीष गंजा के घर से किया बरामद

यमुनानगर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नाबालिग लड़के को जिस पिस्टल से गोली लगी थी, उसे सीआईए वन की टीम ने बरामद कर लिया। पुलिस ने पिस्टल को वांटेड मनीष उर्फ गंजा के घर से बरामद किया है। भानू ने पुलिस को रिमांड के दौरान बताया था कि उसने गंजा से पिस्टल पैसे देकर नहीं ली थी। उसने वैसे ही यूज करने के लिए पिस्टल ली थी। जब पिस्टल दिखाते और यूज करते हुए वह अपने नाबालिग दोस्त को दिखा रहा था, उससे गोली चल गई थी। इसके बाद वह उस पिस्टल को मनीष गंजा को ही देकर आ गया था।

पुलिस के अनुसार इसके बाद मनीष ने यह पिस्टल अपने घर पर ही रख दी थी और वह घर से फरार हो गया था। मनीष अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगा। वहीं एक अन्य आरोपी मन्नी की भी पुलिस को तलाश है। सीआईए वन इंचार्ज मनोज कुमार का कहना है कि पिस्टल बरामद कर ली है और मनीष और अन्य की पुलिस तलाश कर रही है। यह बात सही है कि पिस्टल मनीष गंजा के घर से बरामद की है।

सवाल, जो पुलिस रिकाॅर्ड में वांटेड, वह अपने घर पर ही रह रहा था

सेक्टर-17 निवासी मनीष उर्फ गंजा पर एक दर्जन केस हैं। उसे पुलिस कई केसों में गिरफ्तार कर चुकी है लेकिन अब काफी समय से वह पुलिस के हाथ नहीं लगा। पुलिस के रिकाॅर्ड में वह वांटेड है। पुलिस को उसकी तलाश है। इसके बाद भी वह अपने घर पर ही रह रहा था। अगर पुलिस की कहानी को सच मानें तो गंजा ने भानू प्रताप से अपनी पिस्टल वापस लेकर अपने घर आकर रखी थी तभी तो पुलिस ने वहां से उसे बरामद किया है। गंजा को वांटेड होते हुए भी अपने घर में रहना कहीं न कहीं पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाता है। अब देखना होगा कि पुलिस कब तक उसे गिरफ्तार कर पाती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें