पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:ट्रैक्टर के बोनट पर बैठा छात्र नीचे गिरा, पहिये ऊपर से गुजरे, गंभीर

बिलासपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ट्रैक्टर के नीचे दबने से कस्बे के निजी स्कूल के बारहवीं कक्षा के छात्र को गंभीर चोटें आई। उसकी नाजुक हालत के चलते उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। धर्मकोट गांव निवासी तनवीर राणा कस्बा के एक निजी स्कूल में बारहवीं कक्षा में पढ़ता है।

मंगलवार दोपहर को वह अपने दोस्तों के साथ ट्रैक्टर पर बैठ कर बिलासपुर की ओर जा रहा था। बताया जा रहा है कि वह ट्रैक्टर के बोनट पर बैठा हुआ था। जैसे ही वे शाहपुर गांव के मोड़ पर पहुंचे तो बोनट पर बैठा छात्र नियंत्रण खो बैठा और नीचे गिर पड़ा। इसी बीच ट्रैक्टर के दोनों पहिये उसके ऊपर से निकल गए। जिससे तनवीर गंभीर रूप से घायल हो गया।

उसके साथियों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसकी नाजुक हालत के चलते उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। आईओ ओमप्रकाश व भूपेंद्र राणा का कहना है कि ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया गया है। घायल के बयान के बाद ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें